• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • खेड़ी चौपटा से एक करोड़ की स्मैक बरामद,जालब का युवक गिरफ्तार
--Advertisement--

खेड़ी चौपटा से एक करोड़ की स्मैक बरामद,जालब का युवक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2018, 03:05 AM IST

Barwala News - चंडीगढ़ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बाद अब सिरसा की एसटीएफ ने हांसी पुलिस जिला में स्मैक तस्करी के बड़े मामले...

खेड़ी चौपटा से एक करोड़ की स्मैक बरामद,जालब का युवक गिरफ्तार
चंडीगढ़ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बाद अब सिरसा की एसटीएफ ने हांसी पुलिस जिला में स्मैक तस्करी के बड़े मामले का भंडाफोड़ किया है। एसटीएफ ने खेड़ी चौपटा में एक किलो स्मैक के साथ एक युवक जोगेंद्र सिंह उर्फ जोगा को गिरफ्तार भी किया है। बरामद की गई इस स्मैक की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। एसटीएफ ने युवक को पकड़ कर नारनौंद पुलिस के हवाले कर दिया। सिरसा स्पेशल टास्क फोर्स के एएसआई प्रेम कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से जानकारी मिली थी कि खेड़ी जालब का जोगेंद्र सिंह उर्फ जोगा स्मैक बेचने का काम करता है। वह भारी मात्रा में स्मैक सहित काबू आ सकता है। सूचना के बाद वह अपनी टीम लेकर वह खेड़ी जालब पहुंचे। उनके साथ एएसआई बलजीत, नरेश कुमार, विनोद कुमार, धर्मेंद्र कुमार आदि टीम के सदस्य भी थे। बरवाला रोड पर कच्चे रास्ते पर उन्हें एक व्यक्ति हाथ में पॉलीथिन लाता दिखा। मुखबिर ने इशारा किया कि यही जोगिंद्र है। पॉलीथिन की जांच की गई तो स्मैक मिली। पूछताछ में जोगेंद्र सिंह उर्फ जोगा ने बताया कि यह स्मैक खेड़ी जालब के निवासी सुभाष से लेकर आया था। सुभाष का पता किया तो वह फरार मिला।

एसटीएफ की गिरफ्त में जोगेंद्र सिंह।

चंड़ीगढ़ टीम ने सिसाय में पकड़ी थी 65 किलो चरस

चंड़ीगढ़ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सिसाय में रेड मारकर दो युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया और 65 किलो चरस बरामद की। इस चरस की कीमत बाजार में 33 लाख रुपये की बताई गई। मजे की बात तो यह है कि उपमंडल में इतने बड़े पैमाने पर चल रहे नशे के कारोबार को यहां की लोकल पुलिस पकड़ने में नाकामयाब रही है।

X
खेड़ी चौपटा से एक करोड़ की स्मैक बरामद,जालब का युवक गिरफ्तार
Astrology

Recommended

Click to listen..