बरवाला

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Barwala
  • 1.10 लाख रुपए में शादी के नाम पर लड़की बेचने आए गिरोह को पकड़ा
--Advertisement--

1.10 लाख रुपए में शादी के नाम पर लड़की बेचने आए गिरोह को पकड़ा

निडाना गांव में गुरुवार सुबह पुलिस ने 1 लाख 10 हजार रुपए लेकर शादी कराने के नाम पर लड़की बेचने आए एक गिरोह को गाड़ी...

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 03:05 AM IST
निडाना गांव में गुरुवार सुबह पुलिस ने 1 लाख 10 हजार रुपए लेकर शादी कराने के नाम पर लड़की बेचने आए एक गिरोह को गाड़ी समेत पकड़ लिया। गिरोह में दो महिलाएं व तीन युवक शामिल हैं। पुलिस ने पकड़े गए गिरोह के खिलाफ धोखाधड़ी, लड़की की खरीद-फरोख्त समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

निडाना गांव के रामसिंह बताया कि उसके साले की शादी के नाम पर गिरोह के सदस्यों ने एक माह पहले ही उससे 1 लाख 10 हजार रुपए हड़प लिए थे। इस दौरान जो दुल्हन आई वे उसके घर से जेवरात व 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गई थी। इसके बाद उसने फिर से गिरोह के सदस्यों से संपर्क किया तो उन्होंने उसके साले की 1 लाख 10 हजार रुपए में और दूसरी शादी कराने का आश्वासन दिया। इस पर उन्होंने गिरोह के सदस्यों का दुल्हन लेकर गांव में बुला लिया। गिरोह के सदस्य लड़की लेकर इनोवा गाड़ी में सवार हो बुधवार रात को उसके घर पहुंच गए। गुरुवार सुबह रामसिंह ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। घर पर ही सोए रहे दो महिलाओं व तीन व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए लोगों की लुधियाना के बरवाला गांव निवासी हरजिंद, कैथल जिले कोहड़ा निवासी गुरमेल, यूपी के मुजफ्फरनगर के गांव बुडाना निवासी अलाउद्दीन के रूप में हुई। जबकि महिलाओं की पहचान प बंगाल के मुर्शिदाबाद के गांव लालगोला निवासी टीना और यूपी के अलीगढ़ की लाइली के रूप में हुई है।

जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि निडाना गांव में पहुंचकर 2 महिलाओं व 3 लोगों को गाड़ी समेत काबू किया है। गैंग पहले भी कई लोगों को शादी के नाम पर चपत लगा चुके है।

X
Click to listen..