Hindi News »Haryana »Barwala» ई-पंचायत के विरोध में सरपंचों और ग्राम सचिवों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

ई-पंचायत के विरोध में सरपंचों और ग्राम सचिवों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

सरकार द्वारा प्रदेश की पंचायतों को ई-प्रणाली से जोडऩे के निर्णय के विरोध में शुक्रवार को ब्लॉक के सरपंचों व ग्राम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 03:10 AM IST

सरकार द्वारा प्रदेश की पंचायतों को ई-प्रणाली से जोडऩे के निर्णय के विरोध में शुक्रवार को ब्लॉक के सरपंचों व ग्राम सचिवों ने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना शुरु कर दिया।

विरोध प्रदर्शन करते हुए सरपंचों व सचिवों ने बीडीपीओ कार्यालय के गेट पर ताला भी जड़ दिया। धरने पर बैठे सरपंचों व ग्राम सचिवों ने चेतावनी दी है कि जब तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती वे अपना आंदोलन जारी रखेंगे व विरोध स्वरूप सीएम मनोहर लाल व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का पुतला भी फूकेंगे। आंदोलनरत सरपंचों के संगठन के प्रधान किताब सिंह सरसौद, सरपंच रामकुमार पनिहारी, सुनील बिचपड़ी, राजेश संदलाना, मनवीर सरहेड़ा, दिलबाग जेवरा, भजनलाल बहबलपुर, ओम प्रकाश राजली, मनजीत नया गांव, मनोज ब्याना खेड़ा, पंचायत सचिव नरेश कुमार, सुनील, राजेश वर्मा, दिनेश, प्रह्लाद, कुलदीप आदि ने कहा कि ई-पंचायत प्रणाली गांवों के विकास के लिए बाधक है इसे पूरी तरह खारिज किया जाए। सरपंचों ने कहा कि जब तक सरकार अपना निर्णय वापिस नहीं लेती व पंचायतों को अधिक स्वायत्तता नहीं देती तब तक वे बहिष्कार जारी रखेंगे।

बीडीपीओ कार्यालय के गेट पर ताला जड़ते सरपंच और ग्राम सचिव।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×