बरवाला

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Barwala
  • मंडी में इकट्ठे होकर रवाना होंगे जींद एंबुलेंस-पंक्चर मैकेनिक साथ चलेंगे
--Advertisement--

मंडी में इकट्ठे होकर रवाना होंगे जींद एंबुलेंस-पंक्चर मैकेनिक साथ चलेंगे

भास्कर न्यूज | हांसी/ बरवाला भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जींद रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का जत्था सवेरे साढ़े...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 03:15 AM IST
मंडी में इकट्ठे होकर रवाना होंगे जींद एंबुलेंस-पंक्चर मैकेनिक साथ चलेंगे
भास्कर न्यूज | हांसी/ बरवाला

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जींद रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का जत्था सवेरे साढ़े आठ बजे अनाज मंडी से रवाना होगा। मोटर साइकिलों पर जाने वाले कार्यकर्ताओं को जत्थे के पार्टी नेता राधेश्याम बंसल झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। रैली में जाने के लिए बुधवार तक शहर मंडल इकाई से 611 कार्यकर्ताओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था। कार्यकर्ता जींद रवाना होने से पहले अनाज मंडी में इकट्ठे होंगेे। काफिले के आगे-आगे एक कैंटर चलेगा, जिस पर स्पीकर लगा होगा। काफिले के साथ पंक्चर लगाने का साजो सामान और मोटर साइकिल का मैकेनिक भी होगा। एक एंबुलेंस भी काफिले के साथ चलेगी। मंडल प्रधान प्रवीन बंसल ने बताया कि शहर बूथ 44 से 99 और 104 से 106 के लिए कुल 611 कार्यकर्ताओं ने अपना पंजीकरण करवाया है। उधर, भाजपा नेता प्रो. छत्रपाल ने कंवारी से समर्थकों से मिलकर मोटर साइकिलों के काफिले के साथ उमरा मंडल के गांव से होते हुए रैली के लिए रवाना हुए।

उधर, रैली के मद्देनजर बुधवार को पुलिस प्रशासन बरवाला में पूरा मुस्तैद नजर आया। अलग अलग स्थानों पर 7 नाके लगाए गए हैं वहीं सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल के जवान भी पुलिस कर्मियों के साथ इन पर तैनात हैं। बुधवार दोपहर को पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने डीएसपी जयपाल सिंह व थाना प्रभारी मनोज कुमार को दिशा निर्देश दिए।

-रैली के वाहन नहीं रोकेंगे पर विरोध जरूर करेंगे: अभय चौटाला | पेज 4 पढ़ें

बरवाला में एसपी मनीषा चौधरी पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए।

जींद रोड पर आज भारी वाहनों की नो इंट्री

हांसी | भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जींद रैली के लिए हांसी से जींद तक 300 पुलिसकर्मी व पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं। जींद तक छह नाके लगाए गए। सुबह साढ़े सात बजे से ही नाके लगाए जाएंगे व जब तक काफिले वापिस नहीं आ जाते, तब तक ये नाके लगे रहेंगे। नाकों की शुरुआत टोल प्लाजा के पास होगी। पूरे रूट पर डीएसपी सदर व डीएसपी नारनौंद तैनात रहेंगे। डीएसपी नरेंद्र कादयान ने बताया कि जींद रूट पर भारी वाहनों को ले जाने की अनुमति नहीं होगी। जींद जाने वाली बसों, कार व मोटर साइकिलों को जींद रोड से ही भेजा जाएगा। जींद रोड पर माजरा प्याऊ, नारनौंद, राजथल, इक्कस, जींद बाईपास पर नाके लगाए जाएंगे। इस मामले में पूरी व्यवस्था संभालने के लिए आठ ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। ड्यूटी मजिस्ट्रेट हांसी, नारनौंद और बास में तैनात किए जाएंगे।

X
मंडी में इकट्ठे होकर रवाना होंगे जींद एंबुलेंस-पंक्चर मैकेनिक साथ चलेंगे
Click to listen..