--Advertisement--

एटीएम कार्ड बदल खाते से निकाले 3.18 लाख

शहर के दौलतपुर चौक पर स्थित एटीएम कक्ष में एक व्यक्ति ने शहर के वार्ड 18 के रहने वाले रामकुमार का एटीएम कार्ड बदलकर 3...

Danik Bhaskar | Mar 17, 2018, 04:10 AM IST
शहर के दौलतपुर चौक पर स्थित एटीएम कक्ष में एक व्यक्ति ने शहर के वार्ड 18 के रहने वाले रामकुमार का एटीएम कार्ड बदलकर 3 लाख 18 हजार रुपयों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 18 निवासी राम कुमार ने कहा है कि दौलतपुर चौक पर बने एसबीआई के एटीएम से राशि निकलवाने के लिए गया था। उस समय वहां एक व्यक्ति मौजूद था व एटीएम से पर्ची निकाल रहा था। ऐसे में राम कुमार ने भी उक्त व्यक्ति से खाते की स्टेटमेंट निकलवाने की बात कही। उसने राम कुमार के खाते की स्टेटमेंट निकाल दी व जब राम कुमार स्टेटमेंट चैक करने लगा तो इस दौरान उस व्यक्ति ने एटीएम कार्ड बदल लिया। इस बात का पता उसे बाद में चला जब खाते से पैसे निकलने लगे। इस तरह कई ट्रांजेक्शन कर उसने राम निवास के खाते से करीब 3 लाख 18 हजार रुपए की राशि निकाल ली।

अग्रोहा मार्ग पर गोदाम से 170 बैग ग्वार चोरी

बरवाला| शहर की नई अनाज मंडी के एक व्यापारी के गोदाम से चोरों ने हजारों रुपयों की कीमत के ग्वार की फसल से भरे 170 कट्टों पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में नई अनाज मंडी निवासी नरेश महाजन की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।