--Advertisement--

भास्कर न्यूज | सुलखनी

भास्कर न्यूज | सुलखनी बरवाला खंड के गांव बिचपड़ी में ग्रामीणों ने पीएचसी में घटिया सामग्री के प्रयोग का आरोप...

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 04:10 AM IST
भास्कर न्यूज | सुलखनी

बरवाला खंड के गांव बिचपड़ी में ग्रामीणों ने पीएचसी में घटिया सामग्री के प्रयोग का आरोप लगाकर 5 दिनों से काम बंद करवा रखा है। बुधवार को ग्रामीणों ने बंद पड़े काम को फिर से शुरू करवाया।

जिसको लेकर ग्रामीणों ने आज पंचायत की जिसमें फैसला लिया गया कि 12 सदस्यीय कमेटी का गठन किया जाएगा। जिसकी देखरेख में ही पीएचसी का निर्माण कार्य होगा। पहले हुए कार्य की जांच के लिए उपायुक्त से मिलेंगे और सीएम को भी शिकायत भेजेंगे। पंचायत में फैसला लिया गया कि पांच दिन में मजदूरों को भी परेशानी झेलनी पड़ी। इसकाे लेकर ठेकेदार से बात की जाएगी अौर उन्हें मजदूरी भी दिलाने का प्रयास करेंगे। विदित रहे कि ग्राम पंचायत की ढाई एकड़ भूमि पर करीब 2 करोड़ 70 लाख रुपए की लागत से 14 गांवों के लिए पीएचसी सेंटर का निर्माण हो रहा है। जिसका टेंडर पिछले साल दिसंबर में हुआ था। ग्रामीणों ने ठेकेदार पर कार्य में घटिया किस्म की सामग्री प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए काम बंद कर दिया था।

संबंधित ठेकेदार राजेश कुमार ने कहा कि मुझे तो गांव के लोगों ने कार्य को शुरू करने के लिए बोला है। मैंने काम को शुरू कर दिया है। गांव के लोगों ने कमेटी बनाई है या नहीं बनाई वह गांव वालों को पता है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..