Hindi News »Haryana »Barwala» बीएसएनएल की मेन केबल कटने से दर्जनों फोन व इंटरनेट सेवा प्रभावित

बीएसएनएल की मेन केबल कटने से दर्जनों फोन व इंटरनेट सेवा प्रभावित

शहर के अग्रसेन चौक से हांसी मार्ग पर पानी की सप्लाई पाइप लाईन डालने का कार्य चल रहा है। सोमवार रात को ठेकेदार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 11, 2018, 02:05 AM IST

बीएसएनएल की मेन केबल कटने से दर्जनों फोन व इंटरनेट सेवा प्रभावित
शहर के अग्रसेन चौक से हांसी मार्ग पर पानी की सप्लाई पाइप लाईन डालने का कार्य चल रहा है। सोमवार रात को ठेकेदार द्वारा पाइप लाईन डालने के लिए खुदाई के लिए लगाई गई जेसीबी ने बीएसएनएल की मेन केबल को काट दिया। इसके चलते क्षेत्र में उपभोक्ताओं के टेलीफोन व इंटरनेट कनेक्शन बंद होकर रह गए। क्षेत्र में उपभोक्ताओं की टेलीफोन व इंटरनेट सेवा देर रात तक बहाल नहीं हो पाई।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि शहर में विभिन्न विभागों द्वारा मरम्मत आदि के कार्य किए जाते हैं। इस दौरान विभागों के कर्मचारी व ठेकेदार के कारिंदे लापरवाही बरतते हैं। इसके चलते कभी टेलीफोन की वायर काट देते हैं या कभी मरम्मत के दौरान खोदे गए गड्ढों को खुला छोड़ देते हैं। ऐसे में इस सेवा से जुड़े लोगों का व्यवसाय भी प्रभावित होता है। क्षेत्रवासियों ने कहा है प्रशासन निर्माणाधीन कार्य के दौरान की जा रही लापरवाही पर रोक लगवाए। आमतौर पर दूरसंचार विभाग की लापरवाही का खमियाजा आम जन को भुगतना पड़ता है। लोगों ने मांग की है कि इस तरह की लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए। ताकि भविष्य में किसी भी विभाग की गलती का खामियाजा आमजन को ना भुगतना पड़े। मामले के संबंध में बीएसएनएल के एसडीओ सत्यवान सरोहा ने बताया कि विभाग के कर्मचारी कटी हुई केबल को जोड़ने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जलापूर्ति विभाग के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जेसीबी द्वारा काटी गई बीएसएनएल की केबल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Barwala News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बीएसएनएल की मेन केबल कटने से दर्जनों फोन व इंटरनेट सेवा प्रभावित
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×