• Home
  • Haryana News
  • Barwala
  • फिर बेनतीजा रही अफसरों से बातचीत, धरना जारी
--Advertisement--

फिर बेनतीजा रही अफसरों से बातचीत, धरना जारी

सीवर सिस्टम व पेयजल सप्लाई को दुरुस्त किए जाने की मांग को लेकर नगर पालिका के पार्षदों व शहर के विभिन्न वार्डों के...

Danik Bhaskar | Apr 28, 2018, 02:10 AM IST
सीवर सिस्टम व पेयजल सप्लाई को दुरुस्त किए जाने की मांग को लेकर नगर पालिका के पार्षदों व शहर के विभिन्न वार्डों के लोगों का धरना लगातार पांचवें दिन भी जारी रहा। शुक्रवार को अनशन के दूसरे दिन पार्षद जगदीश गुलाटी, कालूराम व पार्षद प्रतिनिधि ताराचंद नलवा क्रमिक अनशन पर बैठे।

वहीं धरनारत लोगों का समर्थन करने के लिए कांग्रेस बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रकाशचंद्र पूनिया, तेजवीर पूनिया, युवा इनेलो के शहरी अध्यक्ष मुनीश गोयल, जिला कष्ट निवारण समिति के पूर्व सदस्य मुकेश गर्ग, राजा महता, धर्मेंद्र बंजारा, संजय भादड़ आदि पहुंचे। धरने पर बैठे पार्षदों ने कहा कि जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारी उन्हें झूठे आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाना चाहते हैं। लेकिन वे अब अधिकारियों की चिकनी चुपड़ी बातों में नहीं आने वाले।

धरने पर बैठे लोगों के प्रतिनिधि मंडल से जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में एक्सईएन एसपी सेठी व एसडीओ बलवंत पूनिया के साथ बातचीत हुई। दो तीन दौर की चली बातचीत में कुछ मुद्दों पर सहमति बनी लेकिन कुछ मुद्दों पर पार्षद सहमत नहीं हुए। पार्षदों का कहना है कि जब तक अधिकारी उनकी सभी जायज मांगों को नहीं मानते वे धरने से नहीं उठेंगे।

वहीं इस बारे विभाग के एक्सईएन एसपी सेठी ने कहा कि पिछले 7 दिनों से शहर में सुपर शकर मशीन बंद पड़ी सीवर लाइनों को खोलने के कार्य में लगी हुई है। कई अन्य कार्य भी शुरू किए गए हैं। उन्होंने कहा कि पार्षदों की अधिकतर मांगे जो अधिकारियों के स्तर की हैं वे पूरी करनी शुरू कर दी हैंअन्य कुछ बड़ी समस्याएं हैं जो प्रदेश सरकार के स्तर की हैं उनमें अभी समय लगेगा। एसपी सेठी ने कहा कि सभी तरह की समस्याओं के समाधान के लिए एस्टीमेट व प्रपोजल बनाकर भेजे जा चुके हैं।