Hindi News »Haryana »Barwala» शहीद पवित्र कुमार की प्रतिमा खंडित की

शहीद पवित्र कुमार की प्रतिमा खंडित की

नारनौंद। शरारती तत्वों के हौंसले इस कदर बढ़ गए हैं की देश पर अपनी जवानी कुर्बान करने वाले शहीदों तक को अपमानित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 30, 2018, 02:10 AM IST

शहीद पवित्र कुमार की प्रतिमा खंडित की
नारनौंद। शरारती तत्वों के हौंसले इस कदर बढ़ गए हैं की देश पर अपनी जवानी कुर्बान करने वाले शहीदों तक को अपमानित करने से नहीं चूकते। उपमंडल के गांव खेड़ी रोज (मिलकपुर न. 1) में स्थापित शहीद पवित्र कुमार की प्रतिमा कुछ शरारती तत्वों द्वारा खंडित कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के लिए ग्रामीणों में काफी रोष है। उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

शहीद के दादा चांदीराम व भाई सवितर ने बताया कि गांव में ही रहने वाले परिजन दादा खेड़ा की धोक मारने गया तो साथ में शहीद पवित्र की प्रतिमा पर भी दीपक जलाने पहुंचा तो प्रतिमा खंडित हुई देख कर हक्का बक्का रह गया।

उन्होंने इसकी सूचना नारनौंद में हमें दी हमने गांव में पहुंचकर देखा तो शरारती तत्वों द्वारा प्रतिमा की राईफल का अगला हिस्सा तथा बेल्ट के टुकड़े तोड़े हुए थे। सूचना मिलते ही एएसआई अजमेर पुलिस के साथ गांव में शहीद के स्मारक स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली तथा मौके का मुआयना किया और वहां पड़े खंडित टुकड़ों को कब्जे में लिया।

शहीद की खंडित प्रतिमा।

खरकड़ा में बीएसएनएल के टावर रूम में लगी आग

बरवाला | गांव खरकड़ा में शनिवार देर रात बीएसएनएल के टावर रूम में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग के कारण टावर रूम के अंदर लगे लाखों रुपए के उपकरण जल कर राख हो गए। आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। वहीं टावर रूम गांव के आबादी एरिया में होने के चलते इसमें लगी आग से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

जानकारी के अनुसार गांव खरकड़ा में बीएसएनएल का मोबाइल टावर लगा हुआ है। देर रात अचानक टावर के कंट्रोल रूम में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग की सूचना तुरंत ग्रामीणों ने पुलिस व दमकल विभाग को दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Barwala News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: शहीद पवित्र कुमार की प्रतिमा खंडित की
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×