--Advertisement--

लापता ट्रक गैबीपुर के पास से बरामद

जींद मार्ग पर गांव ज्ञानपुरा के नजदीक सड़क किनारे झाडिय़ों में मंगलवार को ट्रक चालक का शव मिला था। जिला सोनीपत के...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:10 AM IST
जींद मार्ग पर गांव ज्ञानपुरा के नजदीक सड़क किनारे झाडिय़ों में मंगलवार को ट्रक चालक का शव मिला था। जिला सोनीपत के गांव धनाना के संजय की तेजधार हथियार से हत्या कर उसे मृत हालत में हत्यारे झाडिय़ों में फैंक गए। ट्रक व उसका क्लीनर लापता थे। अब पुलिस को बुधवार को नेशनल हाईवे पर गांव गैबीपुर के नजदीक लापता ट्रक मिला है। ट्रक में सरिया नहीं है। वहीं ट्रक के केबिन आदि में खून के निशान भी हैं। देर शाम पुलिस के हाथ मामले से संबंधित काफी अहम सुराग लगे हैं। इसके चलते संजय की हत्या का राज खुलने की उम्मीद है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस को संजय के ट्रक का सरिया भी मिल गया है। जिस ट्राले में यह सरिया था पुलिस ने वह भी बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए लगी हुई है। बता दें कि मंगलवार को ट्रक चालक संजय का शव पनिहारी के नजदीक जींद मार्ग पर मिला था। पुलिस को दिए बयान में संजय के भाई जयपाल ने बताया था कि संजय जिला झज्जर के गांव जाखोद निवासी रणबीर का ट्रक चलाता था।

28 अप्रैल की रात को संजय स्क्रेप से लोडिड ट्रक लेकर धनाना में अपने घर आया था। सुबह वह यह माल लुधियाना लेकर चला गया। उस समय ट्रक का क्लीनर नवीन उर्फ काला भी उसके साथ था। लुधियाना से वापसी में संजय व नवीन ट्रक में रोहतक के लिए सरिया लोड कर चले थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..