Hindi News »Haryana »Barwala» भाजपा से लोगों का माेहभंग : रणजीत

भाजपा से लोगों का माेहभंग : रणजीत

पूर्व सांसद व योजना आयोग के पूर्व चेयरमैन चौधरी रणजीत सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला सचिव मुकेश...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 06, 2018, 02:10 AM IST

भाजपा से लोगों का माेहभंग : रणजीत
पूर्व सांसद व योजना आयोग के पूर्व चेयरमैन चौधरी रणजीत सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला सचिव मुकेश गर्ग के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान रणजीत सिंह ने कहा कि आज देश व प्रदेश का प्रत्येक नागरिक भाजपा सरकार की मनमानी के कारण परेशानियां झेल रहा है। इस सरकार के कार्यकाल ने आमजन की दुख तकलीफें बढ़ाने के अलावा कोई काम नहीं किया।

उन्होंने कहा कि अब देश व प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की तरफ देख रही है। मौजूदा समय में कांग्रेस पार्टी की बागडोर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ में है। जिससे कांग्रेस आने वाले समय में अधिक मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी। रणजीत सिंह ने बसपा व इनेलो के गठजोड़ पर बोलते हुए कहा कि बसपा का जनाधार केवल मात्र यूपी तक ही सीमित है। मौजूदा समय में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जबरदस्त लहर है। कर्नाटक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी कांग्रेस पार्टी अपना परचम फहराएगी। इस मौके पर बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रकाशचंद्र पूनिया, मुकेश गर्ग, पार्षद रामकेश, ओम प्रकाश, बजरंग जैन, रणधीर, महेंद्र नारंग, सरपंच रविदत्त, मनोज, नरेश सिंगला आदि रहे।

पूर्व सासंद चौधरी रणजीत सिंह को स्वागत करते कार्यकर्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: भाजपा से लोगों का माेहभंग : रणजीत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×