• Home
  • Haryana News
  • Barwala
  • हड़ताल समाप्त होने के बाद आज खुलेगा बरवाला का नगर पालिका कार्यालय
--Advertisement--

हड़ताल समाप्त होने के बाद आज खुलेगा बरवाला का नगर पालिका कार्यालय

नगर पालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले सफाई कर्मियों व दमकल कर्मचारियों का पालिका कार्यालय के गेट पर अनिश्चितकालीन...

Danik Bhaskar | May 25, 2018, 02:10 AM IST
नगर पालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले सफाई कर्मियों व दमकल कर्मचारियों का पालिका कार्यालय के गेट पर अनिश्चितकालीन धरना गुरुवार को 16वें दिन भी जारी रहा। धरनारत कर्मचारियों द्वारा नपा कार्यालय पर ताला जड़ने के बाद पिछले 10 दिनों से लगातार यहां कामकाज पूरी तरह ठप होकर रह गया है। नगर पालिका से जुड़े अपने कार्यों के लिए लोग पिछले काफी दिनों से पालिका कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक तो शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर हालात बद से बदतर हो रहे हैं।

संगठन के पदाधिकारियों के साथ गुरुवार दोपहर को हुई वार्ता के बाद कर्मचारियों की सरकार के साथ सुलह होने की खबर आई है। उम्मीद है कि नगर पालिका कार्यालय पर कर्मियों द्वारा लगाए गए ताले के शुक्रवार सुबह खुल जाएगा व आमजन के अटके पड़े काम शुरू हो जाएंगे।

16 वें दिन के धरने की अध्यक्षता श्रवण कुमार ने व संचालन वेद प्रकाश ने किया। संघ के शाखा प्रधान सुरेश कुमार ने कहा कि सरकार कर्मचारियों के सब्र का इम्तिहान न ले। गुरुवार को जैन सिंह, बसाऊ राम, कुलदीप सिंह गिल, सन्नी, जैकी, सोमनाथ आदि ने धरनारत कर्मचारियों को संबोधित किया।

प्रधान दीपक ग्रेवाल ने कहा कि सरकार दोगली नीति अपना रही है। इस अवसर पर जगपाल, सुशील, राजपाल, जितेंद्र, रामरती, धनपति, राजेश, राममेहर, अंग्रेजो, सीतो, शीला, गुड्डी, सुरेश कुमार, अजीत सिंह, भूपेंद्र, सुनील आदि मौजूद रहे।