• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • लड़की की बरामदगी के लिए सरसौद गांव में एक घंटे बाधित रखा हाईवे
--Advertisement--

लड़की की बरामदगी के लिए सरसौद गांव में एक घंटे बाधित रखा हाईवे

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 02:10 AM IST

Barwala News - लड़की की बरामदगी के लिए जाम लगाए बालक गांव के ग्रामीणों से बातचीत करते डीएसपी जयपाल सिंह। भास्कर न्यूज | बरवाला ...

लड़की की बरामदगी के लिए सरसौद गांव में एक घंटे बाधित रखा हाईवे
लड़की की बरामदगी के लिए जाम लगाए बालक गांव के ग्रामीणों से बातचीत करते डीएसपी जयपाल सिंह।

भास्कर न्यूज | बरवाला

गांव बालक से दो दिन पहले लापता हुई लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर बुधवार दोपहर को कई गांवों के लोगों ने गांव सरसौद में नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। करीबन एक घंटे तक हाईवे पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बाधित रही। ग्रामीणों को समझाने पहुंचे थाना प्रभारी देवेंद्र नैन को ग्रामीणों ने बैरंग लौटा दिया।

कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी जयपाल सिंह ने ग्रामीणों को शांत किया व आश्वासन दिया कि मामले की जांच सीआईए को सौंप दी गई है। पुलिस लापता लड़की की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है। गांव बालक से सोमवार को एक लड़की लापता हो गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया था कि गांव के 4 युवकों ने लड़की को लापता करने में उसे बहला-फुसला कर ले जाने वाले युवक की मदद की थी। पुलिस ने मामले के संबंध में गांव के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी करनी शुरू कर दी। मंगलवार को लड़की के परिजन व ग्रामीण एसपी मनीषा चौधरी से मिले थे। एसपी ने ग्रामीणों को बरवाला थाना प्रभारी से इस बारे मिलने की बात कही थी। ग्रामीणों का आरोप है कि जब वे थाना प्रभारी से मिलने पहुंचे तो उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की और बिना ढंग से बात किए गाड़ी में सवार होकर पुलिस स्टेशन से चले गए। इस बात से नाराज ग्रामीणों ने गांव सरसौद में भ्याण खाप के नेतृत्व में 30 मई को सुबह एकत्रित होने का ऐलान कर दिया। बुधवार को महिलाओं सहित काफी संख्या में कई गांवों के ग्रामीण भ्याण खाप के प्रधान राजकुमार रेड्डू की अगुआई में गांव सरसौद के पॉवर हाऊस में एकत्रित हुए। पुलिस प्रशासन को जब पता चला तो थाना प्रभारी देवेंद्र नैन ग्रामीणों से बात करने पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें साफ कह दिया कि वे उनसे कोई बात नहीं करेंगे। बाद में भड़के ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। कुछ समय बाद डीएसपी जयपाल सिंह पहुंचे व ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच सीआईए को सौंप दी गई है।

X
लड़की की बरामदगी के लिए सरसौद गांव में एक घंटे बाधित रखा हाईवे
Astrology

Recommended

Click to listen..