• Home
  • Haryana News
  • Barwala
  • अड्डा इंचार्ज और दुकानदार ने दर्ज कराया क्रॉस केस
--Advertisement--

अड्डा इंचार्ज और दुकानदार ने दर्ज कराया क्रॉस केस

शहर के बस अड्डा इंचार्ज पर दुकानदार से मारपीट किए जाने को लेकर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं...

Danik Bhaskar | Apr 24, 2018, 03:05 AM IST
शहर के बस अड्डा इंचार्ज पर दुकानदार से मारपीट किए जाने को लेकर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं रोषित दुकानदारों ने सोमवार सुबह अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन भी किया। उधर अड्डा इंचार्ज सुरेश मतलोडा की शिकायत पर दुकानदार गुलशन व 5 अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया है।

सुबह रोषित दुकानदार नारेबाजी करते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचे। यहां उनके समर्थन में पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला भी पहुंचे। पुलिस को दी शिकायत में दुकानदार गुलशन के पार्टनर संजय ने कहा है कि रविवार रात को करीबन 9 बजे वह अपनी दुकान पर था उस समय बस स्टैंड के सामने 3 व्यक्ति खड़े थे। इनके पास सुरेश कुमार बस अड्डा इंचार्ज खड़ा था। आरोप है कि सुरेश उसकी दुकान पर आया। उस समय वह नशे में था। इस दौरान वह उससे पूछने लगा कि ये तीनों लडक़े कौन थे। इस पर संजय ने कहा कि उसे नहीं मालूम कि ये लडक़े कौन है। फिर इतना सुनते ही सुरेश कुमार ने गाली गलौज शुरू कर दी। यही नहीं सुरेश ने दुकान नहीं खुलने देने की धमकी देते हुए मारपीट की।

उधर, पुलिस को दी शिकायत में अड्डा इंचार्ज सुरेश कुमार ने कहा है कि अड्डे पर तैनात चौकीदार ने सूचना दी कि अड्डा परिसर में सामने वाले दुकानदार रात को 9-10 बजे कचरा डालते हैं। चौकीदार के कहने पर वह मौके पर चला गया। इस दौरान तीन लडक़े परिसर में पेशाब कर रहे थे। उन्हें ऐसा करने से रोका तो वे उससे गाली गलौज करने लगे। सुरेश कुमार ने आरोप लगाया है कि दुकानदार गुलशन व 5 अन्य लोगों ने इस दौरान उससे हाथापाई व गाली गलौज किया।