• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं किया अंतिम संस्कार
--Advertisement--

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं किया अंतिम संस्कार

Barwala News - गांव ढाणी खानबहादुर में किराणे की दुकान चलाने वाले 58 वर्षीय भले राम की शराब ठेकेदारों द्वारा हत्या किए जाने के...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:05 AM IST
गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं किया अंतिम संस्कार
गांव ढाणी खानबहादुर में किराणे की दुकान चलाने वाले 58 वर्षीय भले राम की शराब ठेकेदारों द्वारा हत्या किए जाने के मामले में सोमवार को परिजनों ने मृतक भले राम के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया।

ग्रामीण व परिजनों मामले के आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं। दोपहर बाद ग्रामीण गांव की फिरनी पर तंबू गाड़ कर धरना लगा कर बैठ गए। देर शाम तक डीएसपी जयपाल सिंह व थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार भले राम के परिजनों से उसका अंतिम संस्कार किए जाने की अपील करते रहे लेकिन ग्रामीण नहीं मानें। वहीं घटना के विरोध में ग्रामीणों ने देर रात गांव के बाहर खेतों में बने शराब के ठेके में तोड़ कर शराब सहित सामान को बाहर फेंक दिया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी वारदात

किरयाणे की दुकान चलाने वाले भले राम का पुत्र नरेश सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य करता है। ऐसे में भले राम ने भी अपनी दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाए हुए हैं। शराब ठेकेदारों द्वारा भले राम को दुकान से उठाकर ले जाने व वापिस छोड़ जाने की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कुछ संदिग्धों को काबू किया है : डीएसपी


X
गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं किया अंतिम संस्कार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..