• Hindi News
  • Haryana News
  • Barwala
  • आरोपित बोले: शराब बेचने से बाज नहीं आ रहा था इसलिए की पिटाई
--Advertisement--

आरोपित बोले: शराब बेचने से बाज नहीं आ रहा था इसलिए की पिटाई

गांव ढाणी खानबहादुर के बुजुर्ग भले राम की पिटाई कर उसे जान से मारने के आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 03:05 AM IST
गांव ढाणी खानबहादुर के बुजुर्ग भले राम की पिटाई कर उसे जान से मारने के आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को गांव सरसौद से वारदात में इस्तेमाल की गई इयोन कार बरामद की है। गांव सरसौद निवासी मनजीत, गांव बधावड़ निवासी शरणदीप उर्फ कालु व दिलबाग उर्फ अज्जू दो दिन के पुलिस रिमांड पर हैं।

मामले की जांच कर रहे एएसआई जयभगवान ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपितों ने बताया है कि भले राम लगातार अवैध तौर पर शराब बेच रहा था। उसे कई बार समझाया गया था लेकिन नहीं माना। अपनी किरयाणे की दुकान में जब भले राम शराब बेचने से बाज नहीं आया तो उन्होंने अपने साथियों के साथ मिल कर उसकी पिटाई की। आरोपितों ने कहा है कि उनकी नीयत उसे जान से मारने की नहीं थी उन्होंने तो सिर्फ उसकी पिटाई ही करनी थी। पुलिस को रिमांड के दौरान आरोपितों ने वारदात में शामिल अन्य आरोपितों के नाम भी बताए हैं।

पुलिस अब उन आरोपितों की तलाश में जुटी है जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं। बता दें कि गांव ढाणी खानबहादुर में किरयाणे की दुकान चलाने वाले भले राम की सोमवार देर शाम अपहरण कर हत्या कर दी थी। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपितों को काबू किया था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..