Hindi News »Haryana »Barwala» सुपर शकर मशीन से खुलवाएंगे बंद सीवर, पेयजल लाइन भी बिछवाएंगे

सुपर शकर मशीन से खुलवाएंगे बंद सीवर, पेयजल लाइन भी बिछवाएंगे

सीवर सिस्टम व पेयजल सप्लाई को दुरुस्त किए जाने की मांग को लेकर नगर पालिका के पार्षदों द्वारा जन स्वास्थ्य एवं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 22, 2018, 03:05 AM IST

सीवर सिस्टम व पेयजल सप्लाई को दुरुस्त किए जाने की मांग को लेकर नगर पालिका के पार्षदों द्वारा जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के कार्यालय के समक्ष 23 अप्रैल को धरना प्रदर्शन किए जाने के ऐलान के बाद शनिवार को विभाग के एक्सईएन एसपी सेठी ने शहर का दौरा किया।

इस दौरान सेठी ने पुराने जलघर व बंद पड़े सीवर सिस्टम का जायजा लिया। मौके पर नगर पार्षदों को भी बुलाया गया। जलापूर्ति विभाग के कार्यालय में पार्षदों के साथ एक्सईएन एसपी सेठी ने मीटिंग की व उन्हें आश्वासन दिया कि संबंधित सभी समस्याओं का समाधान समय रहते कर दिया जाएगा। उन्होंने तुरंत विभाग के कनिष्ठ अभियंताओं को बंद सीवर लाईन को खुलवाने के लिए सुपर शकर मशीन मंगवाने के निर्देश दिए व पेयजल के लिए उन क्षेत्रों में लाईन बिछवाने की बात कही जहां पेयजल सप्लाई में दिक्कत आ रही है। इन तमाम बातों के बाद भी पार्षदों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। चेयरपर्सन प्रतिनिधी पंकज बादल, पार्षद मोनू संदूजा, संजीव, धर्म सिंह लांग्यान, अश्वनी गूंदली, कालू राम, अनिल संदूजा, जगदीश गुलाटी, पुनीत जावा, पलवेश गूंदली, दर्शन प्रजापति आदि ने कहा कि पूरे शहर में पीने के पानी की समस्या है। दर्जनों स्थानों पर सीवर सिस्टम फैल है। पेयजल सप्लाई की लाइनें काफी पुरानी हो चुकी हैं। एक्सईएन एसपी सेठी से बातचीत करते हुए क्षेत्रवासियों ने कहा कि पिछले दो वर्षों से लगातार वे विभाग के अधिकारियों को समस्या के समाधान के लिए कह रहे हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा। पार्षदों ने ऐलान किया है कि जब तक शहर के सीवर सिस्टम व अन्य समस्याओं का समाधान नहीं होता उनका आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल को सभी पार्षद क्षेत्रवासियों के साथ जलापूर्ति विभाग के कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन करेंगे।

जलापूर्ति विभाग के एक्सईएन एसपी सेठी पुराने जलघर के वाटर टैंक का निरीक्षण करते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×