• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • िजस महिला सिपाही ट्रेनर की 10 दिन बाद है शादी, उसे 7 दिन बाद पासआउट होने वाला रंगरूट मुंशी नारनौल सेफहाउस लेकर पहुंचा
--Advertisement--

िजस महिला सिपाही ट्रेनर की 10 दिन बाद है शादी, उसे 7 दिन बाद पासआउट होने वाला रंगरूट मुंशी नारनौल सेफहाउस लेकर पहुंचा

मधुबन से रंगरूट मुंशी महिला सिपाही ट्रेनर को लेकर नारनौल सेफ हाउस पहुंच गया। महिला सिपाही की 10 दिन बाद शादी होनी...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 03:05 AM IST
िजस महिला सिपाही ट्रेनर की 10 दिन बाद है शादी, उसे 7 दिन बाद पासआउट होने वाला रंगरूट मुंशी नारनौल सेफहाउस लेकर पहुंचा
मधुबन से रंगरूट मुंशी महिला सिपाही ट्रेनर को लेकर नारनौल सेफ हाउस पहुंच गया। महिला सिपाही की 10 दिन बाद शादी होनी थी। मधुबन में दोनों पिछले चार दिनों से गैरहाजिर चल रहे हैं। जवान जहां प्लाटून नंबर 46 में 27 रंगरूट पर मुंशी लगाया हुआ है। वहीं महिला सिपाही मुंशी के ऊपर उस्ताद के पद पर तैनात है। रंगरूट पासिंग आउट 20 मई से पहले ही मधुबन सेंटर से चला गया। चार दिन दोनों मधुबन में गैरहाजिर चल रहे हैं। नारनौल सेफ हाउस की सूचना उनके पास पहुंची तो पूरे पुलिस महकमें में यह बात फेल गई। इसके बाद हर किसी ने इन दोनों के फुटेज और ट्रेनिंग करवाने की फुटेज सोशल मीडिया पर डाल दी। मधुबन के पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर वह ट्रेनिंग के दौरान बाहर कैसे गए और क्या कारण रहे। 20 मई को इनकी ट्रेनिंग पूरी होने पर पास आउट किया जाना है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल के पहुंचेंगे। मधुबन के जवानों ने बताया कि ट्रेनिंग में आए जवान पहले भी लव मैरिज कर चुके हैं। दोनों का सेम महकमा होने के कारण अधिकतर परिवार के लोग भी ऑब्जेक्शन नहीं करते। हो सकता है कि इस केस में परिजनों को मंजूर नहीं था, इसलिए ऐसा कदम उठाया गया हो।

प्रेम प्रसंग के चलते मधुबन ट्रेनिंग सेंटर से करनाल की महिला ट्रेनर सिपाही और नारनौल निवासी रंगरूट गैरहािजर

महिला ट्रेनर के घर में चल रही शादी की तैयारियां

सिपाही ट्रेनर महिला जो रंगरूट के साथ गई है उसकी शादी के मात्र 10 दिन शेष हैं। घर में शादी की तैयारियां थी और रिश्तेदारों तक चर्चा पहुंच गई। बात नहीं बनने पर ट्रेनर ने प्रेमी के साथ जिंदगी बिताने के लिए घर से भागना ही उचित समझा। महिला सिपाही करनाल जिले के एक गांव की रहने वाली है।, रंगरूट मुंशी अजय यादव नारनौल जिले का रहने वाला है।

आगे परखेंगे स्पष्टीकरण

पुलिस महकमे के जानकार अधिकारी बताते हैं कि पासिंग आउट से पहले फरार हुए रंगरूट की गैरहाजिर लिखते रहेंगे। आगामी टाइम में उसको मौका मिलेगा। उस दौरान रंगरूट को गैर हाजिर होने का स्पष्टीकरण देना होगा।

पंचकूला में बारात बगैर दुल्हन के लौटी

जयमाला पर गर्लफ्रेंड बोली-नहीं होगी शादी, मैं इस लड़के से प्यार करती हूं

पंचकूला | एक गर्लफ्रेंड ने ब्वॉय फ्रेंड की शादी रुकवा दी। दूल्हा और दुल्हन अामने-सामने ही आए थे। जयमाला होने ही वाली थी कि गर्लफ्रेंड जोर से बोली- ये शादी नहीं हो सकती।

बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। यह सब हुआ बरवाला के खटौली गांव के साथ लगते गांव में। लड़की इसी गांव की रहने वाली है। लड़का साहा के पास समलेहड़ी गांव का रहने वाला है। समलेहड़ी से बरवाला-अंबाला रोड पर स्थित रॉयल मैरिज पैलेस में बारात आई थी। शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे बारात आई और सब मेहमानों ने खाना खाया और शादी की रस्म आगे बढ़ती गई। समय करीब रात 2 बजे जयमाला की रस्म शुरू होने ही लगी। तभी एक लड़की पहुंची और स्टेज के पास आते ही बोली-ये शादी नहीं हो सकती, इस लड़के से मैं प्यार करती हूं। जब लड़के के घरवाले अपने बेटे से बात करने लगे तो वह भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हो लिया और उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

X
िजस महिला सिपाही ट्रेनर की 10 दिन बाद है शादी, उसे 7 दिन बाद पासआउट होने वाला रंगरूट मुंशी नारनौल सेफहाउस लेकर पहुंचा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..