--Advertisement--

ढाणी खानबहादुर में दुकानदार की हत्या

गांव ढाणी खानबहादुर में किरयाणे की दुकान चलाने वाले 58 वर्षीय भले राम की रविवार रात को हत्या हो गई। आरोप है कि भले...

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 03:10 AM IST
गांव ढाणी खानबहादुर में किरयाणे की दुकान चलाने वाले 58 वर्षीय भले राम की रविवार रात को हत्या हो गई। आरोप है कि भले राम को गांव में शराब का ठेका चलाने वाले करीबन 10 लोग कार में अपहृत कर ले गए। कुछ समय बाद उसे मृत अवस्था में दुकान के सामने गिरा कर चले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक को बरामद किया है। पुलिस ने मामले के संबंध में कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मृतक भले राम के बेटे नरेश ने बताया कि उसका पिता गांव में स्वयं के घर में बनी दुकान में ही किरयाणे का सामान बेचता है। रविवार शाम को करीबन 7 बजे कार व बाइक पर सवार होकर आए करीबन 10-12 लोग जो कि शराब ठेकेदार हैं उसके पिता भले राम को दुकान से उठाकर कार में डाल कर ले गए।

करीबन एक घंटे बाद भले राम को अपहृतकर्ता वापस मृत हालत में दुकान के सामने गली में गिरा कर चले गए। इसी बीच जब परिजनों ने भले राम को संभाला तो वह बेसुध हालत में था। परिजन भले राम को बरवाला के नागरिक अस्पताल में ले आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि शनिवार को भी गांव खरक पूनिया में शराब ठेकेदारों द्वारा लड़ाई झगड़ा करने का मामला सामने आया था।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..