--Advertisement--

बरवाला के वार्ड-9 से 3 माह की बच्ची लापता

शहर के वार्ड 9 में जोगेंद्र नामक व्यक्ति की 3 माह की बेटी घर से अचानक लापता हो गई। रविवार सुबह करीबन 9 बजे बच्ची मन्नत...

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 03:10 AM IST
शहर के वार्ड 9 में जोगेंद्र नामक व्यक्ति की 3 माह की बेटी घर से अचानक लापता हो गई। रविवार सुबह करीबन 9 बजे बच्ची मन्नत की मां वैशाला व पिता जोगेंद्र बच्ची को घर पर अकेला छोड़ कर बाजार से सामान खरीदने गए थे लेकिन जब वे वापस लौटे तो बच्ची मन्नत घर पर नहीं मिली। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन आरंभ कर दी है। वहीं पुलिस ने जोगेंद्र के घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी जांचना शुरु कर दिया है।

मामले की जांच के लिए डीएसपी जयपाल सिंह ने भी संबंधित व्यक्तियों से पूछताछ की। पुलिस को दी शिकायत में जोगेंद्र ने कहा है कि वह रविवार को सुबह 9 बजे अपनी प|ी वैशाली के साथ बाजार में खरीदारी करने गया था। इस दौरान वे बेटी मन्नत को घर पर सुला कर बाहर से दरवाजे को कुंडी लगा कर गए थे। कुछ देर बाद जब वे घर पहुंचे तो मन्नत वहां नहीं थी। बेटी को आसपास तलाशा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस मामले को लेकर पिता जोगेंद्र, मां वैशाली व संबंधित लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..