• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • चालक की हत्या कर सरियों से भरे ट्रक को लूट ले गए
--Advertisement--

चालक की हत्या कर सरियों से भरे ट्रक को लूट ले गए

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 03:10 AM IST

Barwala News - जींद मार्ग पर गांव ज्ञानपुरा के नजदीक सड़क किनारे झाडिय़ों में एक ट्रक चालक का शव मिला है। मृतक जिला सोनीपत के गांव...

चालक की हत्या कर सरियों से भरे ट्रक को लूट ले गए
जींद मार्ग पर गांव ज्ञानपुरा के नजदीक सड़क किनारे झाडिय़ों में एक ट्रक चालक का शव मिला है। मृतक जिला सोनीपत के गांव धनाना निवासी 38 वर्षीय संजय है। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के बड़े भाई जयपाल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

आरोप है कि ट्रक चालक संजय की हत्या कर बदमाश सरियों से लोडिड ट्रक को लूट ले गए। ट्रक का क्लीनर उचाना निवासी नवीन भी लापता है। पुलिस को दिए बयान में संजय के भाई जयपाल ने बताया है कि उसका भाई संजय पिछले एक वर्ष से जिला झज्जर के गांव जाखोद निवासी रणबीर का ट्रक चलाता था। 28 अप्रैल की रात को संजय ट्रक लेकर धनाना में अपने घर पर आया था। ट्रक में वह लुधियाना के लिए बहादुरगढ़ से स्क्रेप भरकर चला था। उस समय ट्रक का क्लीनर नवीन उर्फ काला भी उसके साथ था। जयपाल ने बताया कि मंगलवार को उसके पास फोन आया कि उसका भाई संजय का शव जींद मार्ग पर गांव ज्ञानपुरा के पास सड़क किनारे झाडिय़ों में पड़ा है।

मौके पर आकर देखा कि संजय के चेहरे व गर्दन पर चोटों के निशान थे व खून बह रहा था। मृतक के भाई के अनुसार संजय को नामालूम व्यक्ति द्वारा उसके भाई को चोटें मार कर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी लाश को झाडिय़ों में फेंक दिया। पुलिस द्वारा की गई जांच में सामने आया है कि संजय व नवीन ट्रक में वापिस आते समय रोहतक के लिए लुधियाना से सरिया लोड कर चला था। मंगलवार सुबह जींद मार्ग पर मिली डेड बॉडी की सूचना पर डीएसपी जयपाल सिंह, थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ.अजय कुमार ने घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए।

X
चालक की हत्या कर सरियों से भरे ट्रक को लूट ले गए
Astrology

Recommended

Click to listen..