--Advertisement--

विजेता खिलाड़ियों को दीं साइकिलें

Barwala News - भास्कर न्यूज | मंडी आदमपुर सिटी आदमपुर के बच्चों में खेल के प्रति जो समर्पण है वह एक दिन उन्हें विश्व स्तर पर देश...

Dainik Bhaskar

May 05, 2018, 03:10 AM IST
विजेता खिलाड़ियों को दीं साइकिलें
भास्कर न्यूज | मंडी आदमपुर सिटी

आदमपुर के बच्चों में खेल के प्रति जो समर्पण है वह एक दिन उन्हें विश्व स्तर पर देश की पहचान बनने का मौका देगा। इस कार्य में हम यहां की खेल प्रतिभाओं की हर संभव मदद करेंगे। यह बात शुक्रवार को राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आदमपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चल रही दो दिवसीय खेल उत्सव के समापन के अवसर पर टीमों व खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए कही।

सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि उन्होंने आदमपुर विस क्षेत्र के जिन छह गांवों को गोद लिया है, उनके विकास पर पिछले 2 सालों के दौरान 100 करोड़ से अधिक धन राशि खर्च की जा चुकी है। केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं, एमपी लेंड व सबका विकास फाउंडेशन के अलावा वे निजी स्तर पर आर्थिक सहायता के माध्यम से क्षेत्र के विकास में लगे हुए हैं। इससे पूर्व उन्होंने गांव खारा बरवाला से लड़कियों की मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। डॉ. सुभाष चंद्रा ने बॉक्सिंग के 15 खिलाड़ियों, कबड्डी व खो-खो के 12-12 खिलाड़ियों, 45 आशा वर्कर्स, 10 मैराथन विजेता लड़कियों तथा फुटबॉल मैच की विजेता व द्वितीय स्थान पर रहीं टीमों के सभी 16-16 खिलाड़ियों को मेडल व साइकिलें वितरित कीं।

इस अवसर पर उपायुक्त अशोक कुमार मीणा, बाल संरक्षण आयोग की चेयरपर्सन ज्योति बैंदा, महिला आयोग की सदस्य सुमन बेदी, अतिरिक्त उपायुक्त एएस मान व सुभाष चंद्रा फाउंडेशन प्रमुख श्वेता भी मौजूद थीं।

लड़कियों की मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा, साथ हैं उपायुक्त अशोक कुमार मीणा व अन्य।

X
विजेता खिलाड़ियों को दीं साइकिलें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..