Home | Haryana | Barwala | चोरों ने दो दुकानों के शटर उखाड़े, पोस्टर लगवा रहे कोचिंग सेंटर वालों ने दो को काबू कर पुलिस के हवाले किया, 3 भाग निकले

चोरों ने दो दुकानों के शटर उखाड़े, पोस्टर लगवा रहे कोचिंग सेंटर वालों ने दो को काबू कर पुलिस के हवाले किया, 3 भाग निकले

अनाज मंडी मार्ग पर शुक्रवार तड़के चोरों ने दो दुकानों के शटर उखाड़ दिए। दुकानों के साथ लगते प्रूडेंस कोचिंग सेंटर...

Bhaskar News Network| Last Modified - May 05, 2018, 03:10 AM IST

चोरों ने दो दुकानों के शटर उखाड़े, पोस्टर लगवा रहे कोचिंग सेंटर वालों ने दो को काबू कर पुलिस के हवाले किया, 3 भाग निकले
चोरों ने दो दुकानों के शटर उखाड़े, पोस्टर लगवा रहे कोचिंग सेंटर वालों ने दो को काबू कर पुलिस के हवाले किया, 3 भाग निकले
अनाज मंडी मार्ग पर शुक्रवार तड़के चोरों ने दो दुकानों के शटर उखाड़ दिए। दुकानों के साथ लगते प्रूडेंस कोचिंग सेंटर के संचालकों ने दो आरोपितों को मौके पर काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने वारदात के संबंध में बीज भंडार के संचालक वीरेंद्र उदयपुर की शिकायत पर केस दर्ज कर काबू किए गए आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी है।

शुक्रवार तड़के करीबन साढ़े तीन बजे चोरों ने वीरेंद्रा बीज भंडार का शटर उखाड़ कर इन्वर्टर व बैटरी निकाल कर बाहर रख लिए थे जबकि साथ लगती ओम पतंजलि किसान सेवा केंद्र में भी चोरी करने का काम किया जा रहा था। इस दौरान अपने साथियों के साथ मार्केट में पोस्टर लगवा रहे प्रूडेंस कोचिंग सेंटर के संचालकों का ध्यान चोरों द्वारा उखाड़े गए शटर की ओर चला गया। उन्होंने नजदीक जाकर देखा तो शटर उखड़ा हुआ था। चोरी का अंदेशा होने पर विकास नैन, सुमित, निर्मल व हरदेव ने मोबाइल की लाईट ऑन कर दुकान के अंदर देखा तो दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था।

इस दौरान दुकान के भीतर पिछली तरफ दो युवक दुबके बैठे थे। कोचिंग सेंटर के संचालकों ने युवकों को काबू करने का प्रयास किया तो आरोपित युवकों ने उन पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों के बीच इस दौरान धक्का मुक्की हुई और आरोपितों को काबू कर लिया। वहीं साथ लगते किसान सेवा केंद्र का शटर उखाड़ रहे तीन युवक मौके से भाग निकले।

फोन किया तो नहीं पहुंची पुलिस

प्रूडेंस कोचिंग सेंटर के संचालक विकास नैन व क्षेत्र के दुकानदारों ने बताया कि दुकान के शटर उखाड़े जाने की सूचना पुलिस को फोन पर दी गई लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। तीन युवकों ने चोरी के दोनों आरोपितों को काबू किए रखा जबकि एक युवक भाग कर 200 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचा। कुछ समय बाद मौके पर पुलिस पहुंची व चोरी के आरोपितों को काबू कर लिया। उनकी निशानदेही पर मार्केट में ही बैटरी व इन्वर्टर भी मिल गए। साथ ही मौके से पुलिस ने उस सब्बल आदि को भी बरामद किया जिनसे आरोपितों ने शटर उखाड़े थे। आरोपितों से प्रथम दृष्टया की गई पूछताछ में उन्होंने बताया है कि वे गांव श्यामसुख के रहने वाले हैं और उनके साथ तीन युवक और थे।

एक आरोपित ने कीटनाशक पीने का किया प्रयास

कोचिंग सेंटर संचालकों ने जब चोरी के दोनों आरोपितों को दुकान में ही काबू कर लिया तो उनमें से एक आरोपित ने दुकान में रखे कीटनाशक दवा की बोतल उठा ली व उसका ढक्कन खोल लिया। आरोपित ने इस दौरान डराते हुए कहा कि यदि उन्हें नहीं छोड़ा तो वह यह जहर पी लेगा। युवकों ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक से दवा की बोतल छीन ली। इस दौरान कीटनाशक दुकान में भी बिखर गया।

दुकानों में हुई चोरी की शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचे दुकानदार।

लगातार चोरी की घटनाओं से शहरवासियों में रोष

पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से शहरवासियों में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा रोष है। क्षेत्रवासियों ने कहा है शहर में आए दिन बाई चोरी हो रहे हैं। वहीं एक सप्ताह पहले टोहाना मार्ग पर चोरों ने एक साथ 5 दुकानों के शटर उखाड़ कर हजारों रुपयों का सामान चुरा लिया था। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि शहर के कई स्थानों पर झपटमारी की वारदातें भी हुई हैं लेकिन पुलिस ने चोरी व झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है। अनाज मंडी मार्ग के दुकानदारों ने पुलिस से कहा है कि भाग निकले आरोपितों को भी गिरफ्तार करे।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now