• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • कहासुनी के बाद लोहे की राॅड मारकर की थी हत्या
--Advertisement--

कहासुनी के बाद लोहे की राॅड मारकर की थी हत्या

Barwala News - ज्ञानपुरा के खेतों में ट्रक चालक के मिले शव मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले ट्रक के क्लीनर नवीन उर्फ...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 03:10 AM IST
कहासुनी के बाद लोहे की राॅड मारकर की थी हत्या
ज्ञानपुरा के खेतों में ट्रक चालक के मिले शव मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले ट्रक के क्लीनर नवीन उर्फ बिट्टू उर्फ काला को दो दिन के रिमांड पर लिया है। इससे पहले पुलिस ने जिला जींद के गांव भोंगरा निवासी नवीन को गिरफ्तार कर मंगलवार सुबह अदालत में पेश किया था। आरोपी को सीआईए हिसार पुलिस के इंचार्ज निरीक्षक कप्तान सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने खरक पूनिया के बस स्टैंड से सोमवार को काबू किया थ।

मामले को लेकर पुलिस स्टेशन में 1 मई को ब्लाइंड मर्डर का केस दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार सोनीपत के धनाना निवासी ट्रक चालक संजय का शव ज्ञानपुरा के नज़दीक खेतों में मिला था। जांच में पता चला था कि संजय ट्रक चलाता था और लुधियाना से सरिया लेकर रोहतक के लिए निकला था। जिस दिन संजय का शव मिला था, उस वक्त से ट्रक और क्लीनर नवीन गायब था। ऐसे में पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए तफ्तीश शुरू की। जांच में सामने आया कि बिट्टू उर्फ काला 2 माह से ट्रक पर क्लीनर था। पुलिस पूछताछ में आरोपी नवीन ने बतलाया कि चालक संजय तथा वो 30 अप्रैल को ट्रक में लुधियाना से सरिया भरकर रोहतक के लिए चले थे। जब वो ट्रक को लेकर नरवाना पहुंचे तो उन दोनों ने शराब पी ली।

नवीन ने पहले ही इरादा कर रखा था कि ट्रक को लूटना है। शराब के नशे में चालक संजय और उसकी आपस में कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद तैश में आकर उसने नशे में चालक संजय को लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को ट्रक में डालकर पनिहारी व ज्ञानपुरा के बीच के एरिया में ले गया और वहां झाडिय़ों में संजय के शव को फैंक दिया। उसके बाद आरोपी ट्रक को अपनी ससुराल में खरक पूनिया ले गया। वहां सरिए को उतार कर ट्रक को गैबीपुर के पास रात्रि में लावारिस छोड़ दिया, ताकि किसी को शक न हो।

X
कहासुनी के बाद लोहे की राॅड मारकर की थी हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..