Hindi News »Haryana »Barwala» 7 किलो गांजे के साथ पुलिस ने पल्लेदार को किया गिरफ्तार

7 किलो गांजे के साथ पुलिस ने पल्लेदार को किया गिरफ्तार

बरवाला थाना की पुराना बस अड्डा चौकी पुलिस ने जींद-बरवाला रोड पर नाकाबंदी करके बाइक सवार पल्लेदार को नशा तस्करी के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 03:10 AM IST

बरवाला थाना की पुराना बस अड्डा चौकी पुलिस ने जींद-बरवाला रोड पर नाकाबंदी करके बाइक सवार पल्लेदार को नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 7 किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी भट्ठू मंडी निवासी सुनील ने बताया कि वह पल्लेदारी का काम करता है। दो-तीन दिन पहले पानीपत गया था। लालच में आकर वहां से 48 हजार रुपए में 7 किलो गांजा खरीदकर ले आया। वह इसे लेकर भट्ठू जा रहा था ताकि वहां महंगे दाम में बेचकर मुनाफा कमा सके। पुलिस अब आरोपी को नशीला पदार्थ बेचने वाले आरोपी के बारे में पूछताछ कर उसकी धरपकड़ का प्रयास करेगी। इसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

सरसों चोरी करने के दो आरोपी पकड़े गए

बरवाला पुलिस ने खरकड़ा गांव वासी आनंद के खेत में बने भवन से 25 कट्टे सरसों के चोरी करने वाले दो आरोपी सोनू उर्फ लड्डू वासी सदलपुर और सोनू पुत्र जगदीश वासी गांव आदमपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार 9 मई को खरकड़ा वासी आनंद के खेत में बने भवन से कोई नाम पता ना मालूम व्यक्ति 25 कट्टे सरसों के चोरी करके ले गया था। पुलिस ने अभियोग अंकित करके मामले की जांच करके दोनों आरोपियों को धरदबोचा। पुलिस पूछताछ में बताया कि हम दोनों दोस्त हैं और चोरी करते हैं। तीन दिन पहले भी न्योली कलां गांव से एक जनरेटर चोरी किया था। 5 दिन पहले भूना जिला फतेहाबाद से पानी का बर्मा चोरी किया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Barwala News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 7 किलो गांजे के साथ पुलिस ने पल्लेदार को किया गिरफ्तार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×