• Hindi News
  • Haryana News
  • Barwala
  • दिनदहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाइक सवार ने लूटे कंगन
--Advertisement--

दिनदहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाइक सवार ने लूटे कंगन

बरवाला | शहर में लगातार बढ़ रही लूट व चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह असफल साबित हो रही है। आए दिन हो रही...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 03:10 AM IST
बरवाला | शहर में लगातार बढ़ रही लूट व चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह असफल साबित हो रही है। आए दिन हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर क्षेत्रवासियों में भय का माहौल है। ताजा मामले में शनिवार को करीबन ढाई बजे एक बाइक पर सवार बदमाश व उसके तीन अन्य साथी घटना को अंजाम देते हुए बुजुर्ग महिला के हाथों से सोने के कंगन निकाल कर फरार हो गए।

इस दौरान हुए घटनाक्रम में 74 वर्षीय लक्ष्मी देवी को छीना झपटी में चोटें भी आई हैं। यह वारदात एक बार फिर उसी इलाके में हुई जिस इलाके पिछले दिनों बाइक सवारों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पिछले दो सप्ताह से पुलिस भी इस क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है। लेकिन पुलिस की निगरानी को भी बदमाशों ने धत्ता बता दिया।

पाबड़ा में युवक से 45 हजार छीने

बरवाला | क्षेत्र के गांव पाबड़ा में ग्राम पंचायत के सफाई कर्मी से दो युवकों ने 45 हजार रुपयों की नकदी व उसका मोबाइल छीन लिया। ग्रामीणों ने युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने पाबड़ा निवासी विनोद की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। विनोद ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को 45 हजार रुपयों की नकदी लेकर किसी को देने के लिए जा रहा था। रास्ते में सोनू व मोगा ने उसका रास्ता रोक लिया व मारपीट करते हुए उसका मोबाइल व पर्स छीन लिया। विनोद ने बताया कि पर्स में उसके पास 45 हजार रुपयों की नकदी थी जो वह किसी को देने के लिए ही जा रहा था। विनोद ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीणों ने दोनों युवकों को काबू कर लिया व मौके पर पुलिस बुलाकर उसके सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी एएसआई शेषकरण ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..