Hindi News »Haryana »Barwala» नहीं थम रहीं वारदातें, दिनदहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाइक सवार ने लूटे सोने के कंगन

नहीं थम रहीं वारदातें, दिनदहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाइक सवार ने लूटे सोने के कंगन

शहर में लगातार बढ़ रही लूट व चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह असफल साबित हो रही है। आए दिन हो रही लूटपाट...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 03:10 AM IST

नहीं थम रहीं वारदातें, दिनदहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाइक सवार ने लूटे सोने के कंगन
शहर में लगातार बढ़ रही लूट व चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह असफल साबित हो रही है। आए दिन हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर क्षेत्रवासियों में भय का माहौल है। ताजा मामले में शनिवार को करीबन ढाई बजे एक बाइक पर सवार बदमाश व उसके तीन अन्य साथी घटना को अंजाम देते हुए बुजुर्ग महिला के हाथों से सोने के कंगन निकाल कर फरार हो गए। इस दौरान हुए घटनाक्रम में 74 वर्षीय लक्ष्मी देवी को छीना झपटी में चोटें भी आई हैं। यह वारदात एक बार फिर उसी इलाके में हुई जिस इलाके पिछले दिनों बाइक सवारों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पिछले दो सप्ताह से पुलिस भी इस क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है। लेकिन पुलिस की निगरानी को भी बदमाशों ने धत्ता बता दिया। वार्ड 3 में डा. लधा राम वाली गली के दूसरे छोर पर रहने वाली करीबन 74 वर्षीय वृद्ध महिला लक्ष्मी देवी रोजाना की तरह घर से मंदिर जाने के लिए अपने घर से कुछ दूरी पर दोपहर करीबन ढाई बजे गली में लिफ्ट लेकर मंदिर जाने के लिए बैठी थी। तभी उसके पास एक बाइक सवार युवक रुका व वृद्ध महिला से मंदिर में छोड़ने की बात कही। लक्ष्मी देवी युवक के बाइक पर बैठ गई। बाइक सवार ने कुछ ही दूरी पर पुराना थाना के स्थान पर बने बूस्टिंग स्टेशन की दीवार के पास बाइक रोक दी व महिला को नीचे उतरने के लिए कहा। लक्ष्मी देवी के अनुसार तब तक उसके पास अलग अलग दिशा से तीन युवक और आ गए। युवक आते ही महिला से इधर उधर की बातें करने लगे। बातों के दौरान उन्होंने बुजुर्ग महिला का हाथ पकड़ लिया व उसके हाथ से चार तोले सोने के दो कंगन जबरन निकाल लिए। इस दौरान वृद्ध महिला द्वारा शोर मचाने पर युवक मौके से भाग गए। बुजुर्ग के हाथ में कुल चार कंगन थे शोर मचाने पर बदमाश दो कंगन ही लेकर भाग पाए। पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली।

गौरतलब है कि पिछले दिनों क्षेत्र में जितनी भी वारदातें घटी हैं उन सबमें एक बात सामान्य है कि वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को इलाके के बारे पूरी जानकारी है। पुलिस ने महिला लक्ष्मी देवी की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

वृद्ध महिला लक्ष्मी देवी

वारदात के बाद मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी इंद्र सिंह क्षेत्र के लोगों से वारदात के संबंध में पूछताछ करते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×