बरवाला

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Barwala
  • छत पर सो रहा था परिवार, कमरे का ताला तोड़कर 10 तोले सोना, 400 ग्राम चांदी व नकदी ले गए चोर
--Advertisement--

छत पर सो रहा था परिवार, कमरे का ताला तोड़कर 10 तोले सोना, 400 ग्राम चांदी व नकदी ले गए चोर

भास्कर न्यूज | मंडी आदमपुर सिटी शिव काॅलोनी में छत पर सो रहे एक परिवार के घर को निशाना बनाते हुए चोर मकान में घुस...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:10 AM IST
छत पर सो रहा था परिवार, कमरे का ताला तोड़कर 10 तोले सोना, 400 ग्राम चांदी व नकदी ले गए चोर
भास्कर न्यूज | मंडी आदमपुर सिटी

शिव काॅलोनी में छत पर सो रहे एक परिवार के घर को निशाना बनाते हुए चोर मकान में घुस गए। कमरे का ताला तोड़कर हजारों रुपए की नकदी, 10 तोले सोने व 400 ग्राम चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए।

पुलिस को दी शिकायत में शिव काॅलोनी निवासी सुरेश शर्मा ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे तक घर में पानी का टैंकर खाली करवा रहे थे उसके बाद घर के सभी सदस्य कमरों को ताला लगाकर छत पर सो गए। रात करीब 2 बजे जब वह पानी पीने के लिए उठा और नीचे गया तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ था और समान बिखरा पड़ा था। जब उसने कमरे के अंदर देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी और लॉकर के ताले टूटे थे। उसने इसकी सूचना तुरंत आदमपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ एएसआई ओमप्रकाश शर्मा को बुलाया।

एएसआई ओमप्रकाश ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच की तथा फिंगर प्रिंट एकत्रित किए। सुरेश ने बताया कि चोर घर में रखे 10 तोले सोने, 400 ग्राम चांदी के आभूषण व 7 हजार रुपए की नगदी चुरा ले गए। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

घटना स्थल पर फिंगर प्रिंट लेते विशेषज्ञ।

पुलिस चौकी के पास महिला से आभूषणों से भरा बैग छीना

हांसी | जींद चुंगी पर अनाज मंडी पुलिस चौकी के समीप समोसा खा रही एक महिला से बाइक सवार युवक बैग छीन कर फरार हो गए। महिला के बैग मे 20 हजार रुपए की नकदी व सोने के आभूषण थे। जिस जगह यह घटना हुई वह पुलिस चौकी के बिल्कुल करीब है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। अभी तक युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस को दी शिकायत में बरवाला की गीता ने कहा कि वह बरवाला से अपने कृष्णा कालोनी निवासी रिश्तेदार के यहां नकदी व सोनू के आभूषण रखने के लिए आई थी। जींद चुंगी पर प्राइवेट जीप से उतर कर अपने रिश्तेदार का इंतजार कर रही थी। वहां पर चाय की दुकान पर समोसा खाने लगी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां आए और उसके हाथों से उसका बैग छीनकर फरार हो गए। वारदात के बाद महिला ने शोर भी मचाया। लेकिन युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो चुके थे। बैग में 20 हजार रुपये नकदी सहित एक मंगलसूत्र, सोने की दो चैन, तीन अंगूठी, एक ढोल, दो कड़े थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर बैग झपटने वाले युवकों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए। देर रात तक पुलिस द्वारा पहचान होने या युवकों का सुराग मिलने की कोई सूचना नहीं दी गई।

X
छत पर सो रहा था परिवार, कमरे का ताला तोड़कर 10 तोले सोना, 400 ग्राम चांदी व नकदी ले गए चोर
Click to listen..