• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • नगर पार्षदों ने नगरपालिका के जेई के खिलाफ उपायुक्त को सौंपी शिकायत
--Advertisement--

नगर पार्षदों ने नगरपालिका के जेई के खिलाफ उपायुक्त को सौंपी शिकायत

Barwala News - स्थानीय नगर पार्षदों ने सोमवार को उपायुक्त अशोक मीणा से मुलाकात की। इस दौरान पार्षदों ने उपायुक्त को नपा में...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:10 AM IST
नगर पार्षदों ने नगरपालिका के जेई के खिलाफ उपायुक्त को सौंपी शिकायत
स्थानीय नगर पार्षदों ने सोमवार को उपायुक्त अशोक मीणा से मुलाकात की। इस दौरान पार्षदों ने उपायुक्त को नपा में कार्यरत जेई के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर शिकायत सौंपी। पार्षद पुनीत जावा, मोनू संदूजा, बलजीत सैनी, अश्वनी गूंदली, धर्म सिंह लांग्यान, संजीव वाल्मीकि, पलवेश गूंदली, अनिल संदूजा, जगदीश गुलाटी, दर्शन प्रजापति, तारा चंद नलवा ने उपायुक्त को सौंपी शिकायत में कहा है कि नगर पालिका में कार्यरत जेई गैर जिम्मेदाराना ढंग से कार्य कर रहा है।

वह पालिका कार्यालय में नहीं बैठता बल्कि एक ठेकेदार के ऑफिस में बैठे रहते हंै। किसी पार्षद को गली या किसी अन्य कार्य का एस्टीमेट बनवाना हो तो कहतें है कि यहीं आ जाओ। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ ठेकेदारों से कमीशन की राशि भी एडवांस में ले रहा है। इसके चलते जब ठेकेदार एडवांस पेमेंट नहीं करता तो निर्माण कार्य के लिए वर्क ऑर्डर नहीं मिल पाता। ऐसे में विकास कार्य पूरी तरह प्रभावित हो रहे हैं। पार्षदों ने यह भी कहा कि यही नहीं जेई द्वारा सहकारी समितियों को काम देने की बजाए एजेंसी या ठेकेदार को ही कार्य दिए जा रहे हैं। पार्षदों ने आरोप लगाया है कि जब जेई से इस बारे बात करते हैं तो वह गाली गलौज करने व धमकी देने पर उतारु हो जाता है। सिविल अस्पताल मार्ग पर स्थित वाल्मीकि श्मशान भूमि में चारदीवारी व अन्य निर्माण कार्यों के लिए करीबन 30 लाख रुपयों की ग्रांट मंजूर हो चुकी है। इसकी तकनीकी अनुमति भी अलॉट हो चुकी है। लेकिन इसका एस्टीमेट ही गायब कर दिया गया है। नगर पार्षदों को उपायुक्त ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

X
नगर पार्षदों ने नगरपालिका के जेई के खिलाफ उपायुक्त को सौंपी शिकायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..