• Home
  • Haryana News
  • Barwala
  • बस नहीं रोकी तो चालक-परिचालक संग भिड़ा पुलिसकर्मी, थाने पहुंचा मामला
--Advertisement--

बस नहीं रोकी तो चालक-परिचालक संग भिड़ा पुलिसकर्मी, थाने पहुंचा मामला

हिसार-भूना मार्ग पर चलने वाली हरियाणा रोडवेज की बस के चालक-परिचालक व हरियाणा पुलिस के एक सिपाही के बीच खूब झड़प...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:10 AM IST
हिसार-भूना मार्ग पर चलने वाली हरियाणा रोडवेज की बस के चालक-परिचालक व हरियाणा पुलिस के एक सिपाही के बीच खूब झड़प हुई। विवाद गांव पाबड़ा के बस अड्डे के नजदीक पुलिस कर्मी को बस में नहीं चढ़ाने को लेकर हुआ। वहां से अचानक गुजर रहे बरवाला पुलिस स्टेशन के कर्मी बस के चालक-परिचालक व पुलिस कर्मी को स्थानीय पुलिस स्टेशन ले आए। दोनों पक्षों के बीच हुए मामले के चलते बस में सवार करीबन 50 यात्रियों को करीबन डेढ़ घंटे तक परेशान होना पड़ा। बाद में बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस में रवाना किया गया। मामले को लेकर गांव किनाला के रहने वाले बस के चालक राज कुमार व परिचालक विकास कुंडू ने पुलिस स्टेशन में पुलिस कर्मी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। वहीं मामले की सूचना पाकर हरियाणा राज्य परिवहन विभाग के अधिकारी भी पुलिस स्टेशन पहुंचे।

पुलिस को दी शिकायत में बस के चालक राजकुमार व परिचालक विकास कुंडू ने कहा है कि वे गुरुवार सुबह साढ़े 9 बजे भूना से हिसार जा रहे थे। जब वे गांव पाबड़ा पहुंचे तो उन्होंने मुख्य बस अड्डे व दूसरे बस अड्डे से सवारियों को बस में चढ़ा लिया। बस स्टॉपेज से काफी दूरी पर खड़े एक व्यक्ति ने हाथ दिया तो उन्होंने बस नहीं रोकी। बाद में उक्त व्यक्ति ने बाइक से पीछा किया व बस को रुकवा लिया। इस दौरान युवक ने अपने आपको पुलिस कर्मी बताते हुए बस नहीं रोके जाने को लेकर चालक राजकुमार से गाली-गलौज की व मारपीट करने लगा। परिचालक विकास जब बीच में आया तो पुलिस कर्मी ने उससे भी झगड़ा किया। इसी दौरान इस रूट से बरवाला पुलिस स्टेशन में कार्यरत दो पुलिस कर्मी गुजर रहे थे।

उन्होंने जब यह मामला देखा तो वे मौके पर रुक गए व दोनों पक्षों के लोगों को पुलिस स्टेशन ले आए। देर शाम तक दोनों पक्षों में पंचायत होती रही लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। उधर, पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस कर्मी पाबड़ा का रहने वाला व गुडग़ांव में कार्यरत बताया गया है।