--Advertisement--

एटीएम बदलकर भागे बदमाश को किया काबू

Barwala News - एंबुलेंस के चालक का एटीएम कार्ड बदलकर भागे बदमाश को काबू कर पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 03:15 AM IST
एटीएम बदलकर भागे बदमाश को किया काबू
एंबुलेंस के चालक का एटीएम कार्ड बदलकर भागे बदमाश को काबू कर पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। गांव कुंभा खेड़ा निवासी व जींद के एंबुलेंस के चालक राकेश ने बताया कि वह रविवार को दोपहर ढाई बजे चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित यूनियन बैंक के एटीएम कक्ष से राशि निकालने के लिए आया था। इस दौरान कक्ष में एक व्यक्ति गार्ड की कुर्सी पर बैठा था।

राकेश ने कहा कि उसने एटीएम से दो तीन बार अपना कार्ड डाल कर राशि निकालने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी बीच वहां मौजूद व्यक्ति ने उसकी मदद करने के बहाने अचानक उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। एटीएम से राशि नहीं निकलने पर वह जब कार्ड पर्स में डालने लगा तो आभास हुआ कि उसका कार्ड बदल लिया गया है। राकेश ने तुरंत बदमाश को काबू करने की कोशिश की तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ इस दौरान बदमाश ने राकेश का पर्स भी छीनने का प्रयास किया। राकेश ने आरोपित का पीछा किया तो वह दौलतपुर चौक पर एक गली में घुस गया। इस दौरान राकेश व आसपास के लोगों ने आरोपित को काबू कर लिया।

इस बीच बदमाश ने राकेश पर हमला भी किया जिसके चलते उसे मामूली चोटें आई हैं। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया। आरोपित से पुलिस ने करीबन 10 एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।

आरोपी का पीछ कर पकड़ने के मामले की जानकारी देते हुए एंबुलेंस चालक राकेश।

X
एटीएम बदलकर भागे बदमाश को किया काबू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..