• Hindi News
  • Haryana
  • Barwala
  • गोली मारने के मामले में पिता पुत्र पर केस दर्ज
--Advertisement--

गोली मारने के मामले में पिता-पुत्र पर केस दर्ज

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 03:20 AM IST

Barwala News - क्षेत्र के गांव राजली में मंगलवार रात को पुरानी रंजिश के चलते सरसौद मार्ग पर शराब के ठेके के पास दुकान चलाने वाले...

गोली मारने के मामले में पिता-पुत्र पर केस दर्ज
क्षेत्र के गांव राजली में मंगलवार रात को पुरानी रंजिश के चलते सरसौद मार्ग पर शराब के ठेके के पास दुकान चलाने वाले सुरेंद्र व रामफल उर्फ भुंडू पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने राजली निवासी सुखवीर उर्फ डूडू व उसके पिता शिवचरण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस को मौके से गोलियों के 4 खोल व एक जिंदा कारतूस मिला है। सुखवीर द्वारा पिस्तौल से चलाई गई गोली सुरेंद्र पेट से होती हुई रीढ़ की हड्डी में अटक गई थी। बुधवार को हिसार के एक निजी अस्पताल में सुरेंद्र का ऑपरेशन कर गोली निकाली गई है। वहीं दुकान में सुरेंद्र के साथ बैठे रामफल उर्फ भुंडू के बाएं हाथ में भी गोली लगी थी। पुलिस को दिए बयान में घायल सुरेंद्र ने कहा है कि उसकी दुकान में शिवचरण व रामफल बैठे हुए थे। इस बीच शिवचरण ने अपने लड़के सुखवीर को फोन कर बुला लिया। कुछ देर बाद ही सुखवीर बाइक पर सवार होकर वहां पहुंच गया। इस दौरान सुखवीर ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरु कर दी। आरोपी द्वारा किए गए फायर से एक गोली रामफल उर्फ भूंडू के हाथ को चीरते हुए निकल गई। वहीं एक गोली सुरेंद्र के पेट में जा लगी। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। गोली लगने से घायल हुए सुरेंद्र के बयान पर सुखवीर व उसके पिता शिवचरण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

X
गोली मारने के मामले में पिता-पुत्र पर केस दर्ज
Astrology

Recommended

Click to listen..