--Advertisement--

मंडी के गोदाम से 45 क्विंटल गेहूं चोरी

शहर की नई अनाज मंडी में दुकान के पास बने गोदाम से चोरों ने करीबन 45 क्विंटल गेहूं पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस...

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 04:05 AM IST
मंडी के गोदाम से 45 क्विंटल गेहूं चोरी
शहर की नई अनाज मंडी में दुकान के पास बने गोदाम से चोरों ने करीबन 45 क्विंटल गेहूं पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस को दी जानकारी में गुरु रामदास ट्रेडिंग कंपनी नामक फर्म की दुकान संख्या 105 के मालिक ने बताया कि गुरुवार रात को उसके यहां मुनीम का काम करने वाले धर्मपाल शर्मा ने बताया कि गोदाम में रखी गेहूं में से कुछ गेहूं गायब है। जब व्यापारी ने गोदाम को संभाला तो गोदाम से करीबन 45 क्विंटल गेहूं गायब मिली।

व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी। उधर, शहर की अनाज मंडी से दो अलग अलग गेहूं चुराने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। जिन्हें अदालत में पेश कर पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है।

बता दें कि गेहूं चोरी के दो अलग अलग मामलों में पुलिस ने आरोपित गांव कनौह निवासी कुलदीप व दूसरे मामले में बरवाला अनाज मंडी के पीछे झुग्गी में रहने वाले रोशन को गिरफ्तार किया था। पुलिस द्वारा आरोपितों से की गई पूछताछ में कुलदीप व रोशन ने बताया कि उन्होंने मिल कर गुरु रामदास ट्रेडिंग कंपनी व अनाज मंडी की दुकान संख्या 20 के मालिक नरेंद्र कुमार के गोदाम से गेहूं चुराया था। पुलिस ने आरोपितों से रिमांड के दौरान चुराया गया गेहूं भी बरामद किया है।

इधर, मोटरसाइकिल चुराने के दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

भास्कर न्यूज |बरवाला

शहर के विभिन्न क्षेत्रों से बाइक चुराने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कबूला है कि उन्होंने पिछले दिनों शहर के अलग अलग क्षेत्रों से 4 स्पलेंडर बाइक चुराई हैं। काबू किए गए आरोपितों में गांव उकलाना सन्नी व उकलाना मंडी की गांधी कॉलोनी निवासी सुनील शामिल हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी है कि उन्होंने या उनके संपर्क के दूसरे युवकों ने किस किस स्थान से बाइक चुराए हैं। जांच अधिकारी एएसआई राम सिंह ने बताया कि सुनील व सन्नी बाइक पर सवार होकर दौलतपुर चौक पर घूम रहे थे। इस दौरान गश्त कर रही पुलिस ने बाइक रुकवा कर कागजात मांगे तो युवक बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए।

पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने युवकों के पास मौजूद बाइक की डिटेल मालूम की इस दौरान सामने आया कि इस बाइक को चुराने का मामला दर्ज है। आरोपितों ने बताया है कि उन्होंने शहर की डीसी मार्केट, ढींगड़ा पार्क, रेलवे स्टेशन व अनाज मंडी से स्पलेंडर बाइक चोरी किए थे। पुलिस आरोपितों से चुराए गए बाइक बरामद करने का प्रयास कर रही है।

X
मंडी के गोदाम से 45 क्विंटल गेहूं चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..