• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • मायण में Rs. 30 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन
--Advertisement--

मायण में Rs. 30 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन

रेवाड़ी. मायण गांव में नवनिर्मित गली का उद्घाटन करते जनस्वास्थ्य मंत्री। भास्कर न्यूज | रेवाड़ी जनस्वास्थ्य...

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2018, 03:05 AM IST
मायण में Rs. 30 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन
रेवाड़ी. मायण गांव में नवनिर्मित गली का उद्घाटन करते जनस्वास्थ्य मंत्री।

भास्कर न्यूज | रेवाड़ी

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव मायण में 30 लाख रुपए की लागत से हुए विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस दौरान मंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब तक गांव में 71 लाख रुपए की राशि सरकार द्वारा विभिन्न कार्यों के लिए प्रदान की जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि चुनावों से पूर्व इस क्षेत्र में पीने के पानी की भारी कमी थी, लेकिन हमारी सरकार ने पीने के पानी की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर लिया है और बधराना व खालेटा में नहरी पेयजल योजना मंजूर की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस भर्ती, क्लर्कों की भर्ती एवं अध्यापकों की स्थानांतरण नीति से यह साफ जाहिर होता है कि प्रदेश से भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार को मिटाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि ब्लाॅक स्तर पर अंत्योदय सेंटर खोले जाएंगे।

गांव के लोगों की समस्याओं को सुनते हुए कहा कि मन्दिर से मेन रोड तक का रास्ता जल्द ही बनवा दिया जाएगा। युवाओं के रजिस्टर्ड क्लब को खेल के सामान के लिए दो लाख रुपए देने की घोषणा की। इसके बाद नान्धा गांव में पंचायत भवन व नवनिर्मित गली का उद्घाटन किया तथा पशु अस्पताल का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर नगरपालिका बावल चेयरमैन अमरसिंह महलावत, डॉ. अरविंद यादव, यशु प्रधान, पार्षद आजाद सिंह नान्धा, नरेन्द्र सिंह, तेजेंद्र सिंह, जीवनराम गर्ग, रविन्द्र सिंह चौहान, मगन सिंह चौहान व अन्य मौजूद रहे।

X
मायण में Rs. 30 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..