• Hindi News
  • Haryana News
  • Bawal
  • ‘एक शाम गो-माता और वीर शहीदों के नाम’ कार्यक्रम 10 को बैठक में तैयारी को लेकर चर्चा
--Advertisement--

‘एक शाम गो-माता और वीर शहीदों के नाम’ कार्यक्रम 10 को बैठक में तैयारी को लेकर चर्चा

भारतीय गो-रक्षा दल रेवाड़ी की बैठक का आयोजन रेस्ट हाउस बावल में प्रदीप आर्य की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें 10...

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 03:10 AM IST
भारतीय गो-रक्षा दल रेवाड़ी की बैठक का आयोजन रेस्ट हाउस बावल में प्रदीप आर्य की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें 10 फरवरी को ब्रास मार्केट में दोपहर 12 बजे आयोजित होने वाले “एक शाम गो-माता व वीर शहीदों के नाम’ कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई।

वक्ताओं ने बताया कि गो-माता व भारत माता के वीर शहीदों को नमन करने के लिए यह संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें राष्ट्रीय गायक गो-भक्त सुंदर पांचाल के द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि त्रिलोकचंद शर्मा होंगे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास व सार्वदेशिक आर्यवीर दल के संचालक स्वामी डॉ. देवव्रत करेंगे। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में स्वामी शरणानंद महाराज उपस्थित होंगे।

कार्यक्रम में गो-सेवा, शिक्षा व पर्यावरण रक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान सभी सदस्यों को सदस्यता फार्म देने व पहचान पत्र भी जारी किए गए। इसके अलावा गो-रक्षा दल के कार्य को आगे बढ़ाने, जिला, तहसील व ग्राम स्तर तक गो-रक्षा दल समिति बनाने पर चर्चा की गई। वक्ताओं ने कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाग लेने का आह्वान किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..