• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • डंडे से किए सिर पर वार, शराब के कारण घर में होती थी कलह
--Advertisement--

डंडे से किए सिर पर वार, शराब के कारण घर में होती थी कलह

बावल के धोबीघाट के मोहल्ला में घरेलू कलह ने एक युवक की जान ले ली। बड़े भाई ने डंडे से पीट-पीटकर अपने सगे छोटे भाई की...

Danik Bhaskar | Mar 22, 2018, 03:10 AM IST
बावल के धोबीघाट के मोहल्ला में घरेलू कलह ने एक युवक की जान ले ली। बड़े भाई ने डंडे से पीट-पीटकर अपने सगे छोटे भाई की हत्या कर दी। घटना के वक्त दोनों ने शराब पी हुई थी। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि परिवार में आए दिन झगड़ा हाेता रहता था। इसी कलह से परेशान होकर दोनों की ही प|ियां भी इन्हें छोड़कर जा चुकी हैं। देर शाम तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई थी।

घर के अंदर से पीटते हुए लाया गली में : पुलिस ने बताया कि मोहल्ला धोबीघाट निवासी 32 वर्षीय रवि कुमार और उसका बड़ा भाई बंटी शराब के आदी हैं तथा इनका आपस में भी विवाद रहता है। बुधवार को भी दोनों ने शराब पी हुई थीं। नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। झगड़ा बढ़ा तो तैश में आकर बंटी ने डंडे से रवि को पीटना शुरू कर दिया। उसने सिर व मुंह पर जमकर वार किए। पहले घर के अंदर मारपीट हुई तथा बाद में पीटते हुए गली तक ले आया। अंदेशा है कि यहां बंटी ने रवि का सिर में भी दीवार पर दे मारा। हमले में रवि ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर डीएसपी सुरेश हुड्डा व बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच की तो बाहर गली में, दीवार पर तथा घर में भी खून बिखरा हुआ था। डीएसपी सुरेश हुड्‌डा ने बताया कि पुलिस ने शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया तथा आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हुड्‌डा ने बताया कि -दोनों युवक शराब के आदी थे। बुधवार को भी नशे की हालत में झगड़ा हुआ, जिसमें बंटी ने डंडे से वार किए तो रवि की मौत हो गई।

परेशान होकर माता-पिता भी गए दूसरे बेटे के पास

मृतक रवि व बंटी के मकान साथ में ही हैं तथा ये लोग पांच भाई हैं। पूछताछ में सामने आया कि इनके बीच आए दिन झगड़ा होता था। इससे परेशान होकर रवि की प|ी काफी समय पहले घर छोड़कर चली गई थी। पिछले दिनों झगड़ा हुआ तो बंटी की प|ी भी चली गई, लेकिन रवि और बंटी ने शराब और झगड़े की आदत नहीं छोड़ी। बताया जा रहा है कि परेशान होकर कुछ दिन पहले इनके माता-पिता भी दूसरे भाई के पास चले गए थे।

रेवाड़ी. बावल के धोबी घाट मोहल्ले में मर्डर के बाद कार्रवाई करते पुलिसकर्मी।