• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • आईओसी चौक से वाया कंटेनर डिपो भाडावास रोड तक बाईपास निर्माण की उठाई मांग
--Advertisement--

आईओसी चौक से वाया कंटेनर डिपो भाडावास रोड तक बाईपास निर्माण की उठाई मांग

Bawal News - बावल रोड पर आईओसी चौक से वाया कंटेनर डिपो भाडावास रोड तक बाईपास का निर्माण करने की मांग उठने लगी है। इसे लेकर...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 03:10 AM IST
आईओसी चौक से वाया कंटेनर डिपो भाडावास रोड तक बाईपास निर्माण की उठाई मांग
बावल रोड पर आईओसी चौक से वाया कंटेनर डिपो भाडावास रोड तक बाईपास का निर्माण करने की मांग उठने लगी है। इसे लेकर दक्षिण हरियाणा विकास लोक मंच ने मुख्यमंत्री को पत्र भी भेजा है।

अध्यक्ष बाबू जगजीत सिंह व महासचिव प्रो. रणबीर सिंह यादव ने पत्र में कहा कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण रेवाड़ी ने कई वर्ष पूर्व उक्त बाईपास की भूमि का अधिग्रहण किया था और सभी किसानों को इस भूमि के मुआवजे की अदायगी भी कर दी गई है। इस मामले में किसी प्रकार का मामला भी लंबित नहीं है। वैसे भी इस बाईपास की लंबाई आईओसी चौक से भाड़ावास रोड तक लगभग 2-3 किमी है। इस बाईपास का निर्माण होने से रेवाड़ी शहर के यातायात जाम की गंभीर समस्या का काफी हद तक समाधान भी होगा। इसके अभाव में भाडावास रोड के वाहनों को बावल रोड पर आने से पहले नई अनाज मंडी रेवाड़ी के साथ-साथ पहले महाराणा प्रताप चौक आना पड़ता है और फिर आईओसी चौक से बाईपास के आगे वाहन जाते हैं। ऐसे में इस बाईपास का निर्माण करना जरूरी है। मंच ने जल्द इस मामले में उचित समाधान की मांग की है।

X
आईओसी चौक से वाया कंटेनर डिपो भाडावास रोड तक बाईपास निर्माण की उठाई मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..