• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार
विज्ञापन

जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Apr 03, 2018, 03:10 AM IST

Bawal News - करीब दो सप्ताह पहले गांव खुर्रमपुर में जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष के मामले में बावल थाना पुलिस ने दो और...

जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार
  • comment
करीब दो सप्ताह पहले गांव खुर्रमपुर में जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष के मामले में बावल थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त किए गए दो डंडे भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान गांव खुर्रमपुर निवासी कृष्ण व चुन्नी लाल के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को आज अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इससे पहले मामले में एक नाबालिग सहित दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

किसान को लगी थी गोली

जांचकर्ता एएसआई नरेश कुमार ने बताया कि गुड़गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव खुर्रमपुर में जमीन ली हुई है। जिस पर जयसिंह व उसके भाई भीम सिंह खेडी बाडी करते थे। 18 मार्च को आरोपी व उसके परिवार का जयसिंह के परिजनों के साथ जमीन को लेकर विवाद हो गया था।

इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच मार पिटाई शुरू हो गई और जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान एक पक्ष ने गोली चला दी। गोली किसान भीम सिंह को जा लगी। गोली लगते ही भीम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों पक्षों की ओर से घायल हुए लोगों को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

खुर्रमपुर में 18 मार्च को हुई थी घटना, किसान पर चलाई थी गोली

X
जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन