• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • मार्केट कमेटी फीस वसूली में 1 करोड़ 25 लाख की वृद्धि
--Advertisement--

मार्केट कमेटी फीस वसूली में 1 करोड़ 25 लाख की वृद्धि

रेवाड़ी | मार्केट कमेटी की ओर से बीते वित्त वर्ष की तुलना में इस बार 1 करोड़ 25 लाख रुपए की अधिक फीस वसूली गई है। कमेटी के...

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 03:15 AM IST
मार्केट कमेटी फीस वसूली में 1 करोड़ 25 लाख की वृद्धि
रेवाड़ी | मार्केट कमेटी की ओर से बीते वित्त वर्ष की तुलना में इस बार 1 करोड़ 25 लाख रुपए की अधिक फीस वसूली गई है। कमेटी के चेयरमैन गुरदयाल नंबरदार ने बताया कि वर्ष 2016-17 में कमेटी को फीस के रुप में दो करोड़ 31 लाख 500 रुपए प्राप्त हुए थे, लेकिन इस वर्ष यह राशि बढ़कर तीन करोड़ 57 लाख एक हजार 300 रुपए पर पहुंच गई। उन्होंने बताया कि मंडी में खरीद के समय किसानां को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए पानी-बिजली की विशेष व्यवस्था की गई है।

राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता में जौहर दिखाएंगे निकिता व हितेश

रेवाड़ी | मणिपुर में होने वाली 37वीं राष्ट्रीय खो-खो चैंपियनशिप में सूरज पब्लिक स्कूल के दो विद्यार्थियों का चयन हुआ है। स्कूल निदेशक एच प्रसाद ने बताया कि इस प्रतिस्पर्धा में निकिता एवं हितेश को चुना गया है। उनके चयन पर स्कूल के डीपी दिनेश, राजकुमार एवं सरजीत सहित पूरे स्टाफ ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

संगठन की मजबूती की दिशा में काम करेगी एआरएमपी एसोसिएशन

रेवाड़ी | एआरएमपी एसोसिएशन की बैठक गुरुवार को गोपाल देव चौक स्थित एक होटल में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यनारायण यादव ने की। डॉ. यादव ने कहा कि राज्य मुख्यालय के आदेशानुसार ही प्रदेशभर के प्रत्येक जिला में एआरएमपी चिकित्सकों की बैठक रखी गई। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि संगठन को मजबूत किया जाए। सरकार की ओर से आरएमपी चिकित्सकों के रजिस्ट्रेशन के संबंध में सकारात्मक कार्यवाही चल रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से भी इस दिशा में सकारात्मक पहल की गई है। एसोसिएशन के जिला सचिव डॉ. सुभाष यादव ने कहा कि सभी एआरएमपी चिकित्सकों को एकता बनाकर रखनी है। इस अवसर पर डॉ. दिनेश सैनी, डॉ. हलचल हरियाणवी, डॉ. युधिष्ठिर, डॉ. दीपक सैनी, डॉ. ब्रिजेश, डॉ. अनिल लूहानीवाल, डॉ. चिरंजीव, डॉ. सतीश, डॉ. महीपाल, डॉ. सुभाष अग्रवाल, डॉ. इंद्रप्रकाश, डॉ. घनश्याम वर्मा, डॉ. राजेश ठोठवाल, डॉ. केसी सहगल, डॉ. तेजसिंह व डॉ. सतीश शर्मा विशेष तौर पर मौजूद रहे।

मेरिट में आने वाले विद्यार्थियों को ट्राॅफी देकर किया सम्मानित

बावल | दिल्ली पब्लिक स्कूल में बृहस्पतिवार को वार्षिक महोत्सव मनाने के साथ परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्राचार्या प्रोमिला शर्मा ने की। महोत्सव में अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। निदेशक हरिओम सिवाच ने बताया के नए स्तर से विद्यार्थियों के लिए विद्यालय की नव निर्मित द्वितीय तल में गणित, रसायन, भौतिक, व जैविक विज्ञान की प्रयोगशालाओं के साथ डिजिटल एजुकेशन की व्यवस्था की गई। कार्यक्रम में मेरिट में आने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करने के साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अच्छा प्रदर्शन करने वालों को भी ट्रॉफी आदि देकर उत्साह बढ़ाया गया। इस अवसर पर विद्यालय अध्यक्ष हरिओम पंवार ने अगले सत्र में और बेहतर करने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया।

X
मार्केट कमेटी फीस वसूली में 1 करोड़ 25 लाख की वृद्धि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..