• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Bawal News - गांव खुर्रमपुर में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में बावल थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 03:15 AM IST
जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
गांव खुर्रमपुर में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में बावल थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाबालिग है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त किया गया एक डंडा भी बरामद किया है। आरोपी की पहचान गांव खुर्रमपुर निवासी संतराम के रूप में हुई है। वहीं नाबालिग को मंगलवार को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

जांचकर्ता एएसआई नरेश कुमार ने बताया कि गुड़गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव खुर्रमपुर में जमीन ली हुई है। इस पर जय सिंह व उसके भाई भीम सिंह खेती करते हैं। रविवार 18 मार्च को आरोपी व उसके परिवार का जय सिंह के परिजनों के साथ जमीन को लेकर विवाद हो गया था। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई और दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान उक्त आरोपी के भाई ने गोली चला दी, जो भीम सिहं को जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों पक्षों की अोर से घायल हुए लोगों को ग्रामीणों ने अस्पताल मे भर्ती कराया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी।

खुर्रमपुर में खेत में काम कर रहे किसानों पर हमला कर किया था घायल

फॉलोअप

19 मार्च को प्रकाशित खबर

X
जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..