• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • बनीपुर और गोपाल देव चाैक रोड पार करते समय हादसे, 2 की मौत
--Advertisement--

बनीपुर और गोपाल देव चाैक रोड पार करते समय हादसे, 2 की मौत

रेवाड़ी. डबल फाटक पर मालगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत के बाद जमा लोग व कार्रवाई करते हुए जीआरपी। रेवाड़ी |...

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 04:05 AM IST
बनीपुर और गोपाल देव चाैक रोड पार करते समय हादसे, 2 की मौत
रेवाड़ी. डबल फाटक पर मालगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत के बाद जमा लोग व कार्रवाई करते हुए जीआरपी।

रेवाड़ी | जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हा़े गई। दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर एक युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। वहीं दूसरी ओर शहर के गोपाल देव चाैक एक युवक रोडवेज बस की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौत हो गई।

पुलिस को शिकायत देकर महेंद्रगढ़ जिला के नांगलचौधरी क्षेत्र के गांव माली की ढाणी (धनवास) निवासी मामराज ने कहा कि उनके घर में माता की कढ़ाई का कार्यक्रम था। गुरुवार शाम को उसका बेटा अनुमान निमंत्रण देने के लिए बावल आया हुआ था। बनीपुर चौक पार करते समय किसी वाहन ने हनुमान को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में हनुमान की मौत हो गई। मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोडवेज बस की टक्कर से घायल

वहीं कुतुबपुर निवासी जयभगवान राव गोपाल देव चौक के पास से सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान चौक से रेवाड़ी की ओर जा रही एक रोडवेज बस चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में जयभगवान गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। गंभीर हालत में जयभगवान को ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया तथा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
बनीपुर और गोपाल देव चाैक रोड पार करते समय हादसे, 2 की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..