बावल

  • Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • ट्राला ने कार को, ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, इन दो सड़क हादसों में 3 की मौत
--Advertisement--

ट्राला ने कार को, ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, इन दो सड़क हादसों में 3 की मौत

जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। दिल्ली-जयपुर हाइवे संख्या-8 पर कार को...

Danik Bhaskar

Jan 15, 2018, 04:05 AM IST
जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। दिल्ली-जयपुर हाइवे संख्या-8 पर कार को ट्राले ने टक्कर मार दी। इसमें कार सवार युवकों की जान चली गई। जबकि गांव अलावलपुर के निकट एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथी के साथ कार लेकर दिल्ली के लिए निकला था घर से

अलवर जिला के गंाव सानोली निवासी 27 वर्षीय अमित कौशिक दिल्ली में टैक्सी चलाता था। उसके साथ ही मुंडावर के गांधीनगर निवासी राजेश कुमार भी दिल्ली में ही टैक्सी चलाता था। रविवार को अलसुबह अमित कौशिक व राजेश कुमार कार लेकर घर से दिल्ली के लिए चले थे। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बावल के बनीपुर चौक को पार करने के बाद असाई पुल के निकट एक ट्राला ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि ट्राला कार काे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। कार व ट्राला दोनों ही हाईवे पर पलट गए। भीषण हादसे में अमित व राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को बावल अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची कसौला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था घर, रास्ते में हादसा

गांव अलावलपुर निवासी प्रवीन शनिवार को अपने दोस्त गांव के ही रहने वाले परमजीत के साथ बाइक पर किसी काम से ततारपुर खालसा गया था। शाम को वे लोग वापस गांव आ रहे थे। गांव से कुछ दूरी पर सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से प्रवीन बाइक से सड़क पर जा गिरा, जबकि परमजीत सड़क की बजाय मिट्टी की तरफ गिरा। सड़क पर गिरने के कारण प्रवीन को सिर तथा शरीर के बाकी हिस्सों में चोटें आई। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने प्रवीन को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Click to listen..