• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • बंद फाटक पार करने का प्रयास कर रहा बाइक सवार ट्रेन की चपेट में आया, मौत
--Advertisement--

बंद फाटक पार करने का प्रयास कर रहा बाइक सवार ट्रेन की चपेट में आया, मौत

बावल स्थित रेलवे फाटक के बंद होने के बाद उसे पार करने का प्रयास कर रहा एक बाइक सवार युवक ट्रेन की चपेट में आ गया।...

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 04:05 AM IST
बावल स्थित रेलवे फाटक के बंद होने के बाद उसे पार करने का प्रयास कर रहा एक बाइक सवार युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर, रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास करते समय एक प्लेटफॉर्म पर गिर पड़ा। गिरने से युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जीआरपी एएसआई बृजेश कुमार ने बताया कि महेंद्रगढ़ जिला के गांव दोंगड़ा जाट निवासी दिनेश (27) बावल क्षेत्र स्थित एक निजी कंपनी में कार्य करता है। गुरुवार रात करीब 10.30 बजे वह बाइक लेकर बावल के कॉलेज रोड से गुजर रहा था। फाटक बंद होने पर वह साइड से बाइक लेकर निकलने का प्रयास करने लगा। रेलवे लाइनों के साथ से बाइक निकालते समय वह जयपुर की ओर से आ रही भुज-बरेली एक्सप्रेस ट्रेन की रफ्तार का अंदाजा नहीं लगा सका तथा उसकी चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच कर मृतक की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

प्लेटफॉर्म पर रुकने से पहले उतरने की कर रहा था कोशिश

जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि दिल्ली सराय रोहिल्ला-उदयपुर सिटी चेतक एक्सप्रेस शुक्रवार रात करीब 10 बजे रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन रुकने से पहले ही इसमें सवार गांव गोकलगढ़ निवासी एक युवक उतरने का प्रयास करने लगा। गति ज्यादा होने के कारण युवक संभल नहीं पाया तथा प्लेटफॉर्म पर गिर पड़ा। स्टेशन पर गश्त कर रहे जीआरपी जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि युवक को ज्यादा चोटें नहीं आई, मगर वह बदहवास हो गया। ऐहतियात के तौर पर उसे अस्पताल में इलाज दिलाया गया।