Hindi News »Haryana »Bawal» शक्ति नगर में युवक की हत्या की वारदात में शामिल 3 आरोपी पकड़े

शक्ति नगर में युवक की हत्या की वारदात में शामिल 3 आरोपी पकड़े

शक्तिनगर में लाठी डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या करने के मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने रविवार शाम को तीन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 05, 2018, 04:05 AM IST

शक्ति नगर में युवक की हत्या की वारदात में शामिल 3 आरोपी पकड़े
शक्तिनगर में लाठी डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या करने के मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने रविवार शाम को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बावल रोड़ स्थित सरस्वती विहार निवासी सुमित कुमार, बड़ा तालाब गुर्जरवाड़ा निवासी साहिल व गुर्जरवाड़ा निवासी उमेश उर्फ उमेद उर्फ डीयू के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पहले शक्तिनगर में, फिर सेक्टर 4 में किया दो लोगों पर हमला

23 जनवरी को शक्तिनगर निवासी अन्नू उर्फ अनुप घर के बाहर गली में ही अपने दोस्त तनुज उर्फ संजय यादव के साथ खड़ा हुआ था। इसी दौरान एक ऑल्टो कार व बाइकों पर कुछ युवक सवार होकर आए तथा लाठी डंडों से उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने पीट-पीटकर अन्नू की हत्या कर दी। जबकि तनुज वहां से सेक्टर-4 की तरफ भाग गया। आरोपियों ने वहां पहुंचकर तनुज व उसके साथी विजयनगर निवासी रजनीकांत के साथ मारपीट की तथा वहां से भाग गए। मारपीट से तनुज व रजनीकांत घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तनुज उर्फ संजय यादव के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि वारदात के दो सप्ताह पहले आरोपियों की मृतक अन्नू के साथ सेक्टर-4 में बाइक को लेकर विवाद हो गया था। उसी रंजिश के कारण आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

अन्य की तलाश जारी, जल्द होंगे गिरफ्त में : एसएचओ

मॉडल टाउन थाना प्रभारी जगदेव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रेवाड़ी. मुंह ढककर बैठे हत्या की वारदात में शामिल तीनों आरोपी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×