Hindi News »Haryana »Bawal» शहीदों और उनके परिजनों के लिए भाजपा नेताओं के पास नहीं है समय : कैप्टन अजय

शहीदों और उनके परिजनों के लिए भाजपा नेताओं के पास नहीं है समय : कैप्टन अजय

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि सत्ता हासिल करने से पहले भाजपा नेता कहते थे कि पाकिस्तान को कड़ा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 14, 2018, 04:10 AM IST

शहीदों और उनके परिजनों के लिए भाजपा नेताओं के पास नहीं है समय : कैप्टन अजय
पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि सत्ता हासिल करने से पहले भाजपा नेता कहते थे कि पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जाएगा। एक शहीद के बदले दुश्मनों के 10 सैनिकों को मारेंगे। लेकिन अब सत्तासीन सरकार के नेताओं के पास शहीद व उनके परिवारों से मिलने का समय ही नहीं है। जवानों के शहीदों के सम्मान के लिए कोई सांत्वना भी प्रकट नहीं करता। जिससे सरकार की दोगली नीतियों व हवाई वायदों की पोल खुल रही है। पूर्व मंत्री मंगलवार को बावल विधानसभा के गांव मोहम्मदपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मोटरसाइकिल रैली से हरियाणा आगमन पर पर्यावरण को दूषित करने व पैसों की बर्बादी करना है। लेकिन प्रदेश की जनता का भाजपा सरकार से मोह भंग हो चुका है। अाने वाले चुनावों में जनता भाजपा को वोट की चोट से अपना फैसला दिखा देगी। उन्होंने बताया कि आगामी 19 फरवरी को बावल में कांग्रेस पार्टी की रैली होने जा रही है। जिसमें कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर, विधायक दल की नेता किरण चौधरी रैली मुख्य रूप से शिरकत करेंगे। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में पहुंचने को आमंत्रित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण, कार्यकर्ता शामिल रहे।

रेवाड़ी. गांव मोेहम्मदपुर में ग्रामीणो को संबोधित करते पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×