Hindi News »Haryana »Bawal» पिस्तौल दिखा कर दुष्कर्म करने का आरोपी और साथ देने वाली पीड़िता की मां गिरफ्तार

पिस्तौल दिखा कर दुष्कर्म करने का आरोपी और साथ देने वाली पीड़िता की मां गिरफ्तार

राजस्थान निवासी एक महिला के साथ पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 29, 2018, 04:10 AM IST

राजस्थान निवासी एक महिला के साथ पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव टीकला निवासी कर्मपाल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को शनिवार को ही अदालत में पेश एक दिन के रिमांड पर लिया था, जिसे रविवार को अदालत में पेश किया गया वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में आरोपी का साथ देने के आरोप में पीड़िता की मां को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पहले पीड़िता की मां ने ही बात करने से रोका, बाद में आरोपी का साथ दिया : पुलिस ने बताया कि जानकारी अनुसार अगस्त माह में एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसकी शादी राजस्थान में हुई थी। उसकी मां ने उसके पति के खिलाफ जबरदस्ती अदालत में केस दायर करा दिया तथा उसे अपने साथ बावल ले आई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसकी मां उसे न तो पति से बात करने देती थी और न ही मिलने देती थी। फरवरी 2016 से जनवरी 2017 तक उसकी मां ने जबरदस्ती उसके पति से दूर रखा। आरोपी कर्मपाल उसकी मां के पास आता-जाता था। वर्ष 2016 में दीवाली के करीब दस दिन बाद कर्मपाल उसकी मां के पास घर आया था। उसकी मां ने जबरदस्ती उसे कर्मपाल के साथ कमरे में भेज दिया। जब उसने विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की तथा कर्मपाल ने उसकी मां के सामने ही दुष्कर्म किया। इसमें उसकी मां ने भी कर्मपाल का सहयोग किया। कर्मपाल पिस्तौल दिखा कर उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसकी मां व कर्मचारी के खिलाफ मारपीट, घर में घुस कर दुष्कर्म व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×