बावल

  • Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • 22 एचसीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, 12 शहरों के एसडीएम भी बदले गए
--Advertisement--

22 एचसीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, 12 शहरों के एसडीएम भी बदले गए

भास्कर न्यूज | राजधानी हरियाणा हरियाणा सरकार ने रविवार देर रात हरियाणा प्रशासनिक सेवा के 22 अधिकारियों के...

Danik Bhaskar

May 08, 2018, 02:05 AM IST
भास्कर न्यूज | राजधानी हरियाणा

हरियाणा सरकार ने रविवार देर रात हरियाणा प्रशासनिक सेवा के 22 अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए। सीएम मनोहर लाल ने विदेश जाने से पहले तबादला सूची को फाइनल किया। इसके बाद यह सूची जारी की गई है।

सरकार की ओर से बदले गए एचसीएस अधिकारियों में 12 शहरों के एसडीएम शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अधिकारियों की तबादला सूची अब सीएम के विदेश दौरे से लौटने के बाद फाइनल हो पाएगी।

मंदीप कौर को मिली अहम पोस्टिंग : आदेशों के तहत नियुक्ति आदेशों की प्रतीक्षा कर रहे मनोज कुमार हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड गुड़गांव के क्षेत्रीय प्रशासक होंगे। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के अधीन उनके मंत्रालय में एडिशनल डायरेक्टर मंदीप कौर को अहम पोस्टिंग देते हुए सरकार ने गुड़गांव मेट्रो पोलिटन डेवलेपमेंट अथारिटी की संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया है। मेवात विकास एजेंसी नूंह की डिप्टी सीईओ का कामकाज भी मंदीप देखेंगी। कॉ-आपरेटिव सोसायटी हरियाणा की संयुक्त रजिस्ट्रार वीना हुड्‌डा को फरीदाबाद आयुक्त कार्यालय की ओएसडी नियुक्त किया गया है।

सुरेंद्र सिंह होंगे फरीदाबाद के एडिशनल कमिश्नर

नियुक्ति आदेशों का इंतजार कर रहे सुरेंद्र सिंह-। फरीदाबाद नगर निगम के एडिशनल कमिश्नर होंगे और जीडीएमसीए गुड़गांव के संयुक्त सीईओ अशोक कुमार गर्ग हिसार डिवीजन के आयुक्त कार्यालय का ओएसडी लगाया है। बावल के एसडीएम सतेंद्र दूहन को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण-। गुड़गांव में एस्टेट ऑफिसर और नारनौल के सिटी मजिस्ट्रेट वीरेंद्र सिंह-। अब नारायणगढ़ के नए एसडीएम होंगे।

विनेश कुमार को चरखी दादरी डिपो के जीएम का जिम्मा

जिला परिषद फतेहाबाद के सीईओ विनेश कुमार अब चरखीदादरी रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक होंगे। वहीं जींद जिला परिषद के सीईओ मंदीप कुमार को मंदीप कुमार को सफीदों एसडीएम का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। एचसीएस अधिकारी डॉ. सुनील कुमार और प्रदीप कुमार-।।। के नियुक्ति आदेश सरकार बाद में जारी करेगी।

मानवाधिकार आयोग सचिव रेणु एस फूलिया को ऊर्जा विभाग का निदेशक का कार्यभार सौंपा : हरियाणा मानवाधिकार आयोग की सचिव और मत्स्य विभाग की विशेष सचिव व आयुष विभाग की निदेशक आईएएस रेणु एस फूलिया को ऊर्जा विभाग का निदेशक का कार्यभार दिया गया है। उनके पास मत्स्य विभाग की विशेष सचिव और हरियाणा मानवाधिकार आयोग की सचिव का कार्यभार भी रहेगा। हरियाणा एग्रो उद्योग निगम लिमिटेड की सचिव और एचएसवीपी, पंचकूला की सचिव गौरी मिढ्ढा को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा पंचकूला के शहरी संपदा की भूमि अधिग्रहण अधिकारी नियुक्त किया है।

गोगिया को दिया अतिरिक्त कार्यभार: सरकार ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, गुड़गांव-II के संपदा अधिकारी, भारत भूषण गोगिया को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा हैफेड पंचकूला का सचिव नियुक्त किया है।



कुशल कटारिया

को दो जिम्मेवारी

खरखौदा एसडीएम कुशल कटारिया को बावल का नया एसडीएम बनाते हुए जिला परिषद रेवाड़ी के सीईओ का भी जिम्मा सौंपा गया है। गुहला एसडीएम सुरेंद्र पाल को गन्नौर का एसडीएम, शुगर मिल पलवल के एमडी जितेंद्र कुमार-।।। को पुन्हाना का एसडीएम, सिरसा रोडवेज डिपो के एसडीएम विजय सिंह को खरखौदा का एसडीएम लगाया गया है। नियुक्ति की प्रतीक्षारत विजेंद्र हुड्‌डा को-आपरेटिव सोसायटी के ज्वाइंट रजिस्ट्रार लगाए गए हैं। शुगर मिल कैथल के एमडी वीरेंद्र चौधरी अब हरेरा के गुड़गांव बैंच के सचिव होंगे।

कंवर सिंह शुगर मिल कैथल के एमडी होंगे

कुरुक्षेत्र सीटीएम कंवर सिंह अब शुगर मिल कैथल के एमडी होंगे और भिवानी जिला परिषद के सीईओ शंभू को बाढ़ड़ा के एसडीएम का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। रेवाड़ी जिला परिषद सीईओ आशीष कुमार गोहाना के नए एसडीएम होंगे। जबकि सिरसा जिला परिषद सीईओ सुरेंद्र सिंह को डबवाली एसडीएम, कैथल जिला परिषद सीईओ सन्यम गर्ग को गुहला एसडीएम, पलवल जिला परिषद सीईओ वकील अहमद को होडल एसडीएम और कुरुक्षेत्र जिला परिषद सीईओ अनिल कुमार यादव को थानेसर एसडीएम का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

Click to listen..