Hindi News »Haryana »Bawal» प्रशासन 10 मई को खंडोड़ा में लगाएगा खुला दरबार, सभी विभाग यहीं लगाएंगे अपने कार्यालय

प्रशासन 10 मई को खंडोड़ा में लगाएगा खुला दरबार, सभी विभाग यहीं लगाएंगे अपने कार्यालय

जिला प्रशासन द्वारा खंड बावल के गांव खंडोड़ा में खुला दरबार व रात्रि ठहराव 10 मई को निर्धारित किया गया है। डीसी पंकज...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 28, 2018, 03:05 AM IST

जिला प्रशासन द्वारा खंड बावल के गांव खंडोड़ा में खुला दरबार व रात्रि ठहराव 10 मई को निर्धारित किया गया है। डीसी पंकज ने शुक्रवार को सचिवालय सभागार में अधिकारियों को इस बारे में जरूरी दिशा निर्देश दिए। डीसी ने कहा कि इस रात्रि ठहराव कार्यक्रम में व्यक्तिगत या सामूहिक समस्या का जो भी आवेदन प्राप्त होगा। उस पर संबंधित विभाग कार्रवाई करके मौके पर ही निपटारा करें। उन्होंने कहा कि 10 मई को सभी संबंधित अधिकारी अपने कार्यालय खंडोड़ा गांव में लगाएंगे और लोगों की अपने-अपने विभाग से संबंधित समस्याओं का निपटान करेंगे।

समाधान में देंगे सहयोग

खुले दरबार में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे तथा लोगों की शिकायतों का मौके पर ही समाधान करने में सहयोग देंगे। इस मौके पर केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा विकासात्मक परियोजनाओं के बारे में अलग-अलग विभागों के अधिकारियों द्वारा जानकारी दी जाएगी। बैठक में एडीसी प्रदीप दहिया, सीटीएम डाॅ. वीरेंद्र, सीईओ जिला परिषद आशीष कुमार, डीडीपीओ डाॅ. एसी कौशिक, डीआरओ मानव मलिक, डीएसपी सतपाल, बीडीपीओ बावल राजेन्द्र सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

रेवाड़ी. गांव खडोडा में 10मई को लगने वाले खुले दरबार को लेकर अधिकारियों की बैठक लेते डीसी पंकज।

बिजली, पेंशन, राशनकार्ड का काम मौके पर ही होगा

लीड बैंक अधिकारी को निर्देश दिए कि वे ग्रामीणों के नए खाते खोलने, ऋण उपलब्ध करवाने जैसी सभी औपचारिकताएं मौके पर ही पूरी करें। बिजली, पैंशन, नए राशनकार्ड, आधारकार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य प्रमाण पत्र की भी कार्रवाई मौके पर पूरी करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपनी पूरी तैयारी के साथ गांव में जाएं। डीआईओ को निर्देश दिए कि वे स्थल पर विभागों के कम्प्यूटर सुचारु रूप से कार्य करें उसके लिए इंटरनेट व वाई-फाई की व्यवस्था करें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×