• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • राजस्थान पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, कांस्टेबल को लगी गोली, एक आरोपी पकड़ा और दो फरार
--Advertisement--

राजस्थान पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, कांस्टेबल को लगी गोली, एक आरोपी पकड़ा और दो फरार

बावल क्षेत्र के गांव बखापुर निवासी इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची राजस्थान पुलिस की तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो...

Danik Bhaskar | Apr 07, 2018, 03:05 AM IST
बावल क्षेत्र के गांव बखापुर निवासी इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची राजस्थान पुलिस की तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की गोली एक कांस्टेबल के कंधे में लगी, जिसे गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। मुठभेड़ की सूचना के बाद कसौला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी भाग निकले। दबिश की कार्रवाई के दौरान चार अन्य वारदातों में शामिल आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

रतिराम व उसके साथियों ने खुशखेड़ा क्षेत्र के साथ ही कसौला थाना क्षेत्र में भी कई वारदातों को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि हत्या की कोशिश के जिस मुकदमे में पुलिस रतिराम को गिरफ्तार करने पहुंची थी, उस समय रतिराम के साथ मौजूद उसके दो साथी भी उक्त वारदात में शामिल थे। शुक्रवार को पुलिस ने रतिराम के अलावा बोलनी निवासी मोहन व योगेश तथा उजौली निवासी मनीष को भी गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी कसौला थाना क्षेत्र में की गई वारदात में शामिल थे।

बताया जा रहा है कि कसौला थाना पुलिस ने गांव पाल्हावास निवासी प्रिंस को भी गिरफ्तार किया है, जो कि शहर में पिछले दिनों ही हुई चाकू मारकर लूट की वारदात में शामिल था। हालांकि पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है। कसौला पुलिस द्वारा आरोपी को शहर थाना पुलिस के हवाले करने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।


राजस्थान पुलिस ने रखा था एक हजार का इनाम

गांव बखापुर निवासी रतिराम पर राजस्थान पुलिस ने एक हजार रुपए का इनाम रखा हुआ है। रतिराम ने अपने साथियों के साथ खुशखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हत्या की कोशिश की वारदात को भी अंजाम दिया तथा अन्य मुकदमे में भी दर्ज हैं। शुक्रवार को राजस्थान पुलिस को सूचना मिली थी कि रतिराम गांव आया है तथा रोड के निकट अपने अन्य साथियों के साथ एक ऑटो कार में मौजूद है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी, जहां बदमाशों से उनकी मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिससे एक कांस्टेबल जैकम खान के कंधे पर गोली लगी। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की इस मुठभेड़ के दौरान मुख्य आरोपी रतिराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी मौके सेे भाग निकले। घायल कांस्टेबल काे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।