• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • आरोपी 3 दिन के रिमांड पर, एसपी बोले-फांसी के लिए रखेंगे मजबूत पक्ष
--Advertisement--

आरोपी 3 दिन के रिमांड पर, एसपी बोले-फांसी के लिए रखेंगे मजबूत पक्ष

बावल क्षेत्र के गांव में 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को अलमारी में छिपाने के आरोपी को पुलिस ने 3 दिन...

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:05 AM IST
आरोपी 3 दिन के रिमांड पर, एसपी बोले-फांसी के लिए रखेंगे मजबूत पक्ष
बावल क्षेत्र के गांव में 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को अलमारी में छिपाने के आरोपी को पुलिस ने 3 दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात और आपराधिक रिकार्ड के बारे में पूछताछ की जा रही है।

वहीं बच्ची के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि इस संगीन मामले में सीमित समय सीमा के अंदर मजबूत पक्ष रखते हुए चालान न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी को फांसी की सजा दिलाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे, ताकि समाज में ऐसे अपराध करने की सोचने वालों में एक कड़ा संदेश जाए।

हाथ-पैर व मुंह बांधकर अलमारी में छिपाया था शव : मध्य प्रदेश निवासी एक व्यक्ति अपनी दो बेटियों व प|ी के साथ गांव में किराए पर रह रहा है। शुक्रवार को उनकी 8 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। दोपहर को दंपती वापस लौटे तो बच्ची घर से लापता मिली। पड़ोस में रहने वाले उत्तर प्रदेश के हाथरस निवासी 22 वर्षीय सन्नी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्ची से रेप के बाद फंसने के डर से उसकी हत्या कर दी।

X
आरोपी 3 दिन के रिमांड पर, एसपी बोले-फांसी के लिए रखेंगे मजबूत पक्ष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..